Move to Jagran APP

War 2 और 'पठान 2' में नहीं होगा सलमान खान को कैमियो, इस वजह से दो बड़ी फिल्मों से कटा 'टाइगर' का पत्ता ?

पठान (Pathaan) और टाइगर 3 (Tiger 3) के बाद अब वाईआरएफ अपने स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्म वॉर 2 (War 2) की तैयारी कर रहा है। फिल्म में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर लीड रोल निभा रहे हैं। वॉर 2 में टाइगर एक्टर सलमान खान का कैमियो भी होने वाला था लेकिन अब भाईजान वॉर 2 में नजर नहीं आएंगे।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Wed, 13 Mar 2024 11:32 AM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2024 11:32 AM (IST)
वॉर 2 और पठान 2 में नहीं होगा सलमान खान को कैमियो, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान 2023 दिवाली पर सुपरहिट फ्रेंचाइजी  की टाइगर 3 लेकर आए थे। हालांकि, बिजनेस के मामले में फिल्म एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है कि बराबरी नहीं कर पाई। टाइगर, यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है।

वाईआरएफ अपने स्पाई यूनिवर्स की अब तक पांच फिल्म रिलीज कर चुका है। इनमें टाइगर फ्रेंचाइजी की तीन फिल्में, पठान और वॉर शामिल है।

यह भी पढ़ें- Salman Khan ने ईद के लिए कसी कमर, 'द बुल' के बाद अगले मास्टर स्ट्रोक के लिए तैयार, आगे बढ़ा इस फिल्म का काम?

YRF ने लिया बड़ा फैसला

पठान और टाइगर 3 के बाद अब वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्म वॉर 2 सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रही है। मेकर्स इसे 2025 में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर अब तक कई अपडेट आ चुके हैं। इनमें वॉर 2 में सलमान खान का कैमियो भी शामिल है। जिसे लेकर अपडेट आई है कि भाईजान अब वॉर 2 में नजर नहीं आएंगे।

वॉर 2 और पठान 2 से बाहर हुए सलमान

सलमान खान ने बीते साल आई पठान में कैमियो किया था। फिल्म में टाइगर के साथ शाह रुख खान का क्रॉस ओवर दिखाया गया था। इसके बाद मेकर्स ने जानकारी दी कि पठान 2 और वॉर 2 में भी टाइगर का कैमियो होगा, लेकिन बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अब इन दोनों में फिल्म में सलमान खान नजर नहीं आएंगे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 के ये दो कंटेस्टेंट्स एक- दूसरे को रियल लाइफ में कर रहे हैं डेट, रोमांटिक तस्वीरों ने खोला राज!

क्यों दो बड़ी फिल्मों से बाहर हुए सलमान ?

सलमान खान को वॉर 2 और पठान 2 से बाहर करने का फैसला मेकर्स ने सोच समझकर लिया है। रिपोर्ट की मानें तो फिल्मों में बार- बार कैमियो से टाइगर के पावरफुल किरदार पर असर पड़ेगा। मेकर्स टाइगर के स्टैंड अलोन किरदार को बनाए रखना चाहते हैं, इसलिए वॉर 2 और पठान 2 में उनका कैमियो न रखने का फैसला किया है। सलमान खान को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि वो कैमियो करके थक चुके हैं और अब कुछ बड़ा करना चाहते हैं।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.