नई दिल्ली, जेएनएन। Wajid Khan Funeral : मशहूर म्यूज़िक डायरेक्टर और सिंगर वाजिद खान ने सोमवार को इस दुनिया से अलविदा कह दिया। मुंबई के Suvarna Hospital में वाजिद ने आखिरी सांस ली। निधन के बाद वाजिद को आज ही मुंबई के वर्सोवा मुस्लिम कब्रिस्तान में आज ही दफनाया गया। ये वही कब्रिस्तान है जहां एक महीने पहले बॉलीवुड एक्टर इरफान ख़ान को दफनाया गया था। देश में फिलहाल लॉकडाउन चल रहा है ऐसे में वाजिद की अंतिम यात्रा में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो पाए। सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए ही श्रद्धांजलि दी है।

वाजिद की अंतिम यात्रा में उनका भाई साजिद ख़ान, उनकी पत्नी और बच्चे शामिल हुए। वाजिद को कब्रिस्तान ले जाते वक्त की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिनमें साजिद भाई के जाने के ग़म में भावुक नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि वाजिद लंबे वक्त से किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे। हाल ही में उन्हें किडनी में स्क्रमण में शिकायत हुई तो उन्हें मुंबई के Suvarna Hospital में एडमिट करवाया गया है। जहां उन्होंने सोमवार को हमेशा के लिए अपनी आंखें बंद कर लीं। खबरों की मानें तो वाजिद कोरोना वायरस का भी शिकार हो गए थे, हालांकि इस बात की अभी तक न तो परिवार की तरफ से और न ही हॉस्पिटल की तरफ से आधिकारिक पुष्टी की गई है।

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Deepest Condolences 💔 Wajid Khan's wife with kids snapped at #WajidKhan last rites in Mumbai today #RIP #music #movies #monday #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#SajidKhan snapped at #WajidKhan last rites in Mumbai today #RIP #music #movies #monday #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#SajidKhan #AdityaPancholi snapped at #WajidKhan last rites in Mumbai today #RIP #music #movies #monday #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

आपको बता दें कि वाजिद खान सिर्फ 42 साल के थे। उनका यूं अचानक चले जाना सभी के लिए शॉकिंग खबर है। सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक, सोशल मीडिया पर हर कोई वाजिद खान को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें याद कर रहा है। वाजिद ना सिर्फ एक बेहतरीन म्यूज़िक कम्पोज़र थे, बल्कि एक बुहत ज़िंदादिल इंसान भी थे। इंडस्ट्री को उन्होंने कई सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं जिनपर लोग जमकर थिरकते हैं। वाजिद को उनकी गानों और जिंदादिली के लिए हमेशा याद किया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A extremely small gathering due to the #COVID19 scare. Except the family we noticed #aalimhakim and #salmankhan best friend Nadeem at the funeral of #wajidkhan who died due to #coronavirus #rip 🙏

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस