Move to Jagran APP

विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर के शो को बताया बकवास, कहा- सिर्फ लोगों के बेडरूम सीक्रेट्स में है दिलचस्पी

Vivek Agnihotri on Karan Johar विवेक अग्निहोत्री और करण जौहर के बीच यूं तो छत्तीस का आंकड़ा है। अब एक बार फिर द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर ने उनपर हमला बोला है। विवेक ने करण के शो को बकवास बताया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 30 Sep 2022 09:46 AM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 09:46 AM (IST)
विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर के शो को बताया बकवास, कहा- सिर्फ लोगों के बेडरूम सीक्रेट्स में है दिलचस्पी
Vivek Agnihotri called Karan Johar show rubbish

नई दिल्ली, जेएनएन। Vivek Agnihotri on Karan Johar: 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। हाल ही में उन्होंने पॉपुलर फिल्म मेकर करण जौहर को लेकर कुछ ऐसा कहा जिससे वो सुर्खियों में आ गए। उन्होंने कॉफी विद करण को बकवास शो बताया और कहा कि करण जौहर को सिर्फ लोगों की प्राइवेट लाइफ में इंटरेस्ट होता है।

prime article banner

कॉफी विद करण को बताया बकवास

ब्रूट इंडिया को दिए इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री से जब पूछा गया कि अगर उन्हें करण अपने शो कॉफी विद करण पर बुलाएंगे तो वो जाना पसंद करेंगे। इस पर जवाब देते हुए विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि वो कभी भी ऐसे शो में जाना पसंद नहीं करेंगे क्योंकि यह एक दम बकवास शो है।

विवेक अग्निहोत्री की खरी खरी

विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा कि करण जौहर अपने शो में सिर्फ लोगों की बेडरूम लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं। अब वो मिडिल एज में हैं उनके दो बच्चे हैं, उनकी लाइफ में बेडरूम रोमांस ज्यादा अहम नहीं है और ना ही करण जौहर को बताने के लिए कुछ खास है। उन्होंने कहा- वो शो बहुत आर्टिफिशियल है, ऐसे में मेरा वहां जाना बहुत अजीब हो जाएगा।

करण जौहर को सिर्फ प्राइवेट लाइफ में इंटरेस्ट

कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर ने इंटरव्यू में कहा, ' मैं बहुत धार्मिक व्यक्ति हूं, मेरी लाइफ में अब से*स जरूरी नहीं हैं। मेरी जिंदगी इसके इर्द गिर्द नहीं घूमती। उन्हें सुनना है कि कौन किसे डेट कर रहा है, किसने किसको धोखा दिया है। यह सब स्टोरी मेरे पास नहीं है।' विवेक का कहना है कि करण जौहर शो में सिर्फ अपने क्लोज लोगों को ही बुलाते हैं। उन्हें ही खुश करते हैं और बाकी लोगों के लिए यह शो बकवास ही है।

बीफ वीडियो पर दी सफाई

बता दें कि इसी इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने अपने बीफ वाले वीडियो पर भी चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने कहा कि हां मैं बीफ खाता था लेकिन वो बफैलो मीट था ना कि काऊ का। और वो वीडियो पूरी तरह से एडिटेड था। उसे मेरी इमेज खराब करने के लिए वायरल किया गया था। 

यह भी पढ़ें

Vikram Vedha Twitter Review: 'विक्रम वेधा' को बताया ओरिजिनल से बेहतर, लोगों को पसंद आ रही सैफ-ऋतिक की जोड़ी

Adipurush Teaser Poster: इंतजार हुआ खत्म! सामने आया प्रभास की 'आदिपुरुष' का फर्स्ट पोस्टर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.