मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। नरेंद्र मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ गुरुवार को ली। अगर बात करें पॉलिटिक्स और बॉलीवुड कनेक्शन की तो पिछले कुछ सालों में दोनों के बीच शानदार कनेक्शन देखने को मिला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फिल्मी सितारों के साथ संपर्क रहा है और पिछले कुछ महीनों में तो ज्यादातर फिल्मी सितारों की मुलाकात उनसे हुई। पीएम नरेंद्र मोदी से बॉलीवुड स्टार्स की मुलाकात की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं। तो आइए आपको वे तस्वीरें दिखाते हैं जो खूब वायरल हुईं थीं। 

शुरुआत करते हैं उस इवेंट से जिसमें नरेंद्र मोदी ने Surgical Strike सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म Uri का प्रसिद्ध डायलॉग दोहराया था। मुंबई में इस साल जनवरी में सिनेमा संग्रहालय का उदघाटन किया गया था। इस मौके पर मोदी ने फिल्म जगत से जुड़े कई लोगों को संबोधित भी किया था। फिल्म कलाकारों से बातचीत के इस सत्र में उन्होंने फिल्म उरी का लोकप्रिय हुआ डायलॉग 'हाउज़ द जोश' बोला था जिसके बाद वहां पर उपस्थित लोगों ने जमकर तालियां बजाई थीं और हाई (High) सर कहकर उन्हें प्रतिक्रिया दी थी। बता दें कि भारत द्वारा पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी जिससे पाकिस्तान को करारा जवाब मिला था। और भारत के वीर जवानों के इस कारनामे को फिल्म उरी के माध्यम से दर्शाया गया था।  

 

 

इससे पहले जनवरी में ही नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में कई बॉलीवुड सितारों को न्यौता देकर मुलाकात के लिए बुलाया था। इसके बाद सभी फिल्मी सितारे जो मोदी से मिले थे उन्होंने सोशल मीडिया पर इस मुलाकात के बारे में अपने अनुभव के साथ तस्वीर साझा की थी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Jaadoo ki Jhappi! 🤗 Joy to meet the Honourable Prime Minister of our great nation 🇮🇳 @narendramodi

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

नरेंद्र मोदी से मिलने गए लोगों में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, राजकुमार राव, विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, भूमि पेडणेकर, रोहित शेट्टी, करण जौहर, एकता कपूर, विकी कौशल, अश्विनी अय्यर तिवारी सहित कई दिग्गज शामिल थेl  मोदी ने बॉलीवुड के उभरते सितारों के साथ भारतीय संस्कृति पर फिल्मों के कारण पड़ने वाले प्रभाव को लेकर चर्चा करने के लिए यह मीटिंग बुलाई थीl सभी कलाकारों ने सोशल मीडिया पर मोदी के साथ अपनी तस्वीर साझा की थी। विकी कौशल ने भी फ्लाइट में दिल्ली से लौटते वक्त अपनी ही फिल्म उरी का डायलॉग बोला था जिसमें सभी सितारे नजर आ रहे हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

From us to you. Releasing tomorrow! #URITheSurgicalStrike #11thJan2019 “HOW’S THE JOSH!?” 🇮🇳❤️🙏

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

अनिल कपूर ने भी मोदी से मुलाकात को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी।  

पिछले साल अक्टूबर में बॉलीवुड के फिल्ममेकर्स ने नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर विभिन्न मुद्दों पर बात की थी। बॉलीवुड के कई बड़े लोग दिल्ली पहुंचे थे और एक हाई लेवल मीटिंग में शामिल हुए थे। इस मीटिंग में खास तौर पर आमिर खान, राजकुमार हीरानी, सिद्धार्थ रॉय कपूर और आनंद एल राय शामिल हुए थे। 

यह भी पढ़ें: Box Office collection: सिनेमाई पर्दे पर नहीं चल रहा फिल्म PM Narendra Modi का जादू, इतनी हुई कमाई

आपको बता दें कि, नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री रहते हुए मई 2017 में चार देशों की यात्रा पर जर्मनी गए थे। उस समय मोदी ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर प्रियंका चोपड़ा से मुलाकात की थी। उस दौरान प्रियंका चोपड़ा अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' के प्रमोशन के सिलसिले में बर्लिन में थी। उन्हें जब यह पता चला था कि पीएम मोदी शहर में हैं तो वह उनसे मिलने पहुंच गई थीं। जब बॉलीवुड अभिनेत्री ने पीएम मोदी के साथ वाली एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की थी तो सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को ट्रोल किया गया था। ट्रोलर्स ने प्रियंका की ड्रेस को लेकर कमेंट्स किए थे। 

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप