Move to Jagran APP

Fanney Khan Teaser: अनिल कपूर के बाद ऐश्वर्या राय की पहली झलक

अब तक अनिल कपूर के पोस्टर के जरिये फन्ने खान को दिखाने की कोशिश की जा रही थी लेकिन इस टीज़र में ऐश्वर्या और राजकुमार राव की भी एक झलक है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 26 Jun 2018 03:54 PM (IST)Updated: Thu, 28 Jun 2018 11:53 AM (IST)
Fanney Khan Teaser: अनिल कपूर के बाद ऐश्वर्या राय की पहली झलक
Fanney Khan Teaser: अनिल कपूर के बाद ऐश्वर्या राय की पहली झलक

मुंबई। फन की उस्तादी दिखाने वाले फन्ने खान को अपने हुनर से अलग नाम देने जा रहे अनिल कपूर और ऐश्वर्या बच्चन की फिल्म फन्ने खान का टीज़र जारी कर दिया गया है। टीज़र के जरिये ऐश और राजकुमार राव की झलक पहली बार बाहर आई है।

loksabha election banner

हिंदी सिनेमा के दिग्गज शम्मी कपूर और सिंगर मोहम्मद रफ़ी अपने फन के उस्ताद थे लेकिन कोई है जो उनके नक़्शे कदम पर चल कर फन्ने खां बनना चाहता है। ये अनिल कपूर हैं एक ट्रम्पेट वादक। फिल्म का 57 सेकेंड का टीज़र जारी किया गया है। अब तक अनिल कपूर के पोस्टर के जरिये फन्ने खान को दिखाने की कोशिश की जा रही थी लेकिन इस टीज़र में ऐश्वर्या और राजकुमार राव की भी एक झलक है। साथ ही ये भी बताया गया है कि फन्ने खान एक कलाकार, जादूगर या कमाल का बेवकूफ़ भी हो सकता है, लेकिन ये फन्ने खान सबसे अलग है। टीज़र आप यहाँ देख सकते हैं -

राकेश ओम प्रकाश मेहरा के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म को अतुल मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के पोस्टर में बैग लिए एक आदमी ( अनिल कपूर ) दिखाया गया, जिसके एक हाथ में ट्रम्पेट और दूसरे हाथ में टिफिन कैरियर है। फन्ने खान एक उभरते हुए संगीतकार की कहानी है। अनिल कपूर वो म्यूज़िशियन बने हैं जबकि ऐशवर्या इंटरनेशनल सिंगर। ताल और टैलेंट के बीच की इस कहानी को लेकर टैग लाइन दी गई है कि हर आदमी में एक फन्ने खान होता है। फिल्म तीन अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

पिछले दिनों खबर आई थी कि ये फिल्म डच फिल्म Everybody's Famous का हिंदी रीमेक है। फिल्म में पिता और बेटी की रिलेशनशिप के बारे में भी दिखाया गया है। फिल्म से शम्मी कपूर और मोहम्मद रफ़ी का यही कनेक्शन है कि फिल्म का हीरो इनका सबसे बड़ा भक्त है। फन्ने खान के जरिये अनिल कपूर और ऐश्वर्या बच्चन 19 साल बाद साथ नज़र आएंगे। दोनों ने सुभाष घई की फिल्म ताल में साथ काम किया था। वो भी म्यूज़िकल रोमांटिक ड्रामा था।

यह भी पढ़ें: फन्ने खान को लेकर हुआ विवाद, नाम के चक्कर में नोटिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.