Move to Jagran APP

सनी सियोनी के इस वॉरियर अवतार को देख याद आ जाएगी 'बाहुबली' की देवसेना

वीरमादेवी वॉर फ़िल्म है। हिंदी सिनेमा में ख़ास इमेज के लिए मशहूर रहीं सनी इस फ़िल्म में तलवारबाज़ी और घुड़सवारी करती दिखेंगी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 20 May 2018 04:44 PM (IST)Updated: Tue, 22 May 2018 10:37 AM (IST)
सनी सियोनी के इस वॉरियर अवतार को देख याद आ जाएगी 'बाहुबली' की देवसेना
सनी सियोनी के इस वॉरियर अवतार को देख याद आ जाएगी 'बाहुबली' की देवसेना

मुंबई। सनी लियोनी को अब तक आपने कुछ ख़ास क़िस्म के किरदारों में ही पर्दे पर देखा होगा, मगर अब वो ऐसे अवतार में पर्दे पर आने वाली हैं, जिसे देखकर सनी के बारे में आपकी राय बदल जाएगी। सनी पहली बार एक वॉरियर के रूप में पर्दे पर आने वाली हैं, जिसका फ़र्स्ट लुक रिवील किया गया है। सनी को इस अवतार में देखकर आपको बाहुबली2- द कंक्लूज़न की देवसेना याद आ जाएगी। इस रोल को अनुष्का शेट्टी ने निभाया था।

loksabha election banner

सनी को ये जानदार किरदार निभाने का मौक़ा तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री ने दिया है। 'वीरमादेवी' शीर्षक से बन रही फ़िल्म में सनी टाइटल रोल निभा रही हैं। सनी ने ट्वीटर के ज़रिए फ़िल्म का पहला पोस्टर जारी किया है, जिसमें उनका लुक रिवील हो गया है। सनी ने लिखा है कि वो इसे शेयर करते हुए काफ़ी उत्साहित हैं।

वीरमादेवी वॉर फ़िल्म है, जो तमिल के अलावा तेलुगु, मलयालम और हिंदी में बनायी जा रही है। हिंदी सिनेमा में अपनी सेंसुअसनेस के लिए मशहूर रहीं सनी इस फ़िल्म में तलवारबाज़ी और घुड़सवारी करती दिखेंगी। फ़िल्म की शूटिंग अभी चल रही है। फ़र्स्ट लुक रिवील करने से पहले सनी ने इसकी सूचना भी ट्विटर के ज़रिए फ़ैंस तक पहुंचाई थी। इस साल की शुरुआत में जब सनी ने इस फ़िल्म का खुलासा ट्विटर के ज़रिए ही किया था, तब उन्होंने विस्तार से अपने किरदार के बारे में  जानकारी दी थी। 

सनी ने बताया था कि ये उनकी पूरी तरह से पहली साउथ इंडियन फ़िल्म है, सिर्फ़ एक गाना नहीं। उनका किरदार काफ़ी स्ट्रांग है। ये ऐसा किरदार है, जो कोई भी औरत निभाना चाहेगी। कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया था कि सनी लियोनी अपने अतीत और एडल्ट एक्ट्रेस वाली इमेज से छुटकारा पाने के लिए ऐसी फ़िल्में कर रही हैं, जिनमें उनका सिडक्टिव रूप नज़र ना आये, पर सनी इमेज बदलने वाली ख़बरों को सही नहीं मानतीं।

उन्होंने कहा था, ''कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ये फ़िल्म मैं इमेज चेंज करने के लिए कर रही हूं, लेकिन मैं इन बातों में यक़ीन नहीं करती। मेरा मानना है कि हर क़दम बेहतरी के लिए होता है। मैं जैसी हूं, वैसी अच्छी हूं। मैं ख़ुद को बदलने नहीं जा रही।'' इस फ़िल्म को स्टीव्स कॉर्नर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

सनी को बॉलीवुड में 6 साल का लंबा अर्सा हो गया है। उन्होंने 2012 में पूजा भट्ट की फ़िल्म जिस्म से डेब्यू किया था। मगर, हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में ज़्यादातर किरदार सनी के अतीत को भुनाने की कोशिश भर थे। रोमांटिक और कॉमेडी फ़िल्मों में भी सनी की उसी इमेज को भुनाने की कोशिश की गयी। उन्हें फ़िल्मों में आयटम सांग दिये जाते रहे हैं, जो एक ख़ास विचारधारा के दर्शक को आकर्षित करते हैं। मगर, वीरमादेवी सनी के लिए इमेज चेंजर साबित हो सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.