नई दिल्ली, जेएनएन। लोकसभा चुनाव के लिए मतदान खत्म हो चुके हैं और अब चुनाव परिणाम का इंतजार है जो कि 23 मई को सबके सामने आ जाएगा। इस बार लोकसभा चुनाव में सेलेब्स ने हमेशा की तरह मतदान किया और सितारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुईं, लेकिन कुछ सेलेब्स के मतदान न कर पाने के कारण को लेकर विवाद भी खड़ा हो गया। इसमें अक्षय कुमार का नाम शामिल है। हालांकि, अब एक सिंगर ने अपने मताधिकार के बारे में नया खुलासा किया है। 

दरअसल, Salman Khan सलमान खान की फिल्मों में गीतों को सुरमई आवाज दे चुकी गायिका पलक मुच्छल ने हाल ही में एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने अपने मताधिकार के बारे में लोगों को हुए कन्फ्यूजन को दूर किया है। वे लिखती हैं कि यह सिर्फ सही फैक्ट्स को सबके सामने रखने के लिए है। मैं महात्मा गांधी के अनमोल वचन, जो आप उपदेश देते हैं उसका पालन खुद करें में भरोसा रखती हूं। यह कन्फ्यूजन को दूर करने के लिए है जो कि कुछ लोगों को है कि मैं इंदौर मतदान करने नहीं पहुंची, तो यह उनके लिए जो यह सोच रहे हैं कि मैंने मतदान नहीं किया। मैं महाराष्ट्र की रेजिडेंट हूं और मैंने 29 मई को मुंबई में मतदान किया है। इलेक्शन आइकॉन होने के नाते और इससे ज्यादा देश की जिम्मेदार नागरिक होने के चलते मैं मेरे मताधिकार की कीमत जानती हूं। आशा करती हूं कि आप सबने भी मतदान किया होगा। 

आपको बता दें कि पलक मुच्छल मूलत: इंदौर की रहने वाली हैं, लेकिन अब मुंबई शिफ्ट हो गई हैं और यहीं पर उन्होंने मतदान किया था। गौरतलब है कि पलक मुच्छल को लेकर कई लोगों को यह कन्फ्यूजन था कि उन्होंने इंदौर में आकर मतदान नहीं किया,लेकिन पलक ने अपने ट्वीट के जरिए यह कन्फ्यूजन दूर कर दिया है। 

बताते चलें कि अक्षय कुमार को लेकर भी सोशल मीडिया पर ऐसा कन्फ्यूजन देखा गया था। बीते कुछ दिनों से जबरदस्त ऑनलाइन ट्रोलिंग झेल रहे हैं। Prime Minister Narendra Modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गैर राजनीतिक इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया में ट्रोल हो रहे अक्षय कुमार ने अपनी नागरिकता के मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी थी। ट्विटर पर अक्षय की ओर से जारी एक स्टेटमेंट में कहा गया था, 'मेरी नागरिकता को लेकर जो अनचाही और नकारात्मक बातें की जा रही हैं, वो मेरी समझ में नहीं आतीं। मैंने न कभी यह छिपाया है और न ही कभी इनकार किया है कि मेरे पास कनाडियन पासपोर्ट है। यह भी सच है कि मैंने पिछले 7 सालों से कनाडा का दौरा नहीं किया है। मैं भारत में काम करता हूं और यहीं अपने सारे टैक्स भरता हूं।'

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप