Move to Jagran APP

सलमान ख़ान ने ख़रीदीं 4 महंगी लग्ज़री कारें, कटरीना कैफ़ समेत इनको कर दीं गिफ़्ट

सलमान ने कटरीना को कार इसलिए गिफ़्ट की है क्योंकि भारत के लिए वो उस वक़्त काम करने के लिए तैयार हो गयी थीं जब प्रियंका चोपड़ा ने शूटिंग शुरू करने से पहले फ़िल्म छोड़ दी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 04:12 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2019 10:53 AM (IST)
सलमान ख़ान ने ख़रीदीं 4 महंगी लग्ज़री कारें, कटरीना कैफ़ समेत इनको कर दीं गिफ़्ट
सलमान ख़ान ने ख़रीदीं 4 महंगी लग्ज़री कारें, कटरीना कैफ़ समेत इनको कर दीं गिफ़्ट

मुंबई। बॉलीवुड में सलमान ख़ान अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। अगर किसी पर दिल आ जाये तो महंगे तोहफ़े देना सलमान के लिए कोई बड़ी बात नहीं। सलमान अक्सर अपने क़रीबियों और रिश्तेदारों को तोहफ़े देते रहते हैं।

prime article banner

अब ऐसी मीडिया रिपोर्ट्स आ रही हैं कि सलमान ने एक साथ चार रेंज रोवर कारें ख़रीदी हैं, जिनमें से एक अपने पास रखकर बाक़ी तीनों गिफ़्ट कर दी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान ने कटरीना कैफ़, भाई अरबाज़ ख़ान और बहन अर्पिता ख़ान को एक-एक तोहफ़े में दे दी है। हर कार की क़ीमत लगभग 50 लाख रुपये बतायी जाती है। कुछ दिन पहले सलमान ने अपनी मॉम सलमा ख़ान को भी एक लग्ज़री कार गिफ़्ट की थी। 

बताया जाता है कि सलमान ने कटरीना को कार इसलिए गिफ़्ट की है, क्योंकि कैट भारत में सलमान के साथ काम कर रही हैं। कटरीना इस फ़िल्म के लिए वो उस वक़्त तैयार हो गयी थीं, जब प्रियंका चोपड़ा ने शूटिंग शुरू करने से पहले अचानक फ़िल्म छोड़ दी थी। माना गया कि प्रियंका ने निक जोनस से शादी करने के लिए भारत छोड़ी थी।

ऐसे में सलमान और निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र के लिए कटरीना एक मसीहा की तरह बनकर आयीं और उन्हें मुश्किल स्थिति से निकाला था। सलमान की फ़िल्म के लिए कैट ने वरुण धवन के साथ फ़िल्म भी छोड़ दी थी। सलमान और कटरीना इससे पहले टाइगर ज़िंदा है में नज़र आये थे। भारत ईद पर रिलीज़ हो रही है।

वैसे कटरीना कैफ़ को 2012 में भी सलमान ने एक काली एसयूवी कार गिफ़्ट की थी। उस वक़्त दोनों रिलेशनशिप में थे और यह कटरीना का बर्थडे गिफ़्ट था। इसके बाद सलमान ने कटरीना को एक ऑडी कार गिफ़्ट की थी।

करीना कपूर भी सलमान से महंगी कार तोहफ़े में ले चुकी हैं। करीना ने सलमान की फ़िल्म दबंग 2 में फेविकॉल से आयटम नंबर किया था, जो काफ़ी हिट हुआ था। करीना ने कथित रूप से इस गाने के लिए कोई फीस नहीं ली थी, लिहाज़ा सलमान ने उन्हें एक बीएमडब्ल्यू कार गिफ़्ट की थी।

किक फ़िल्म के बाद सलमान ने जैकलीन फ़र्नांडिस को एक ऑडी कार गिफ़्ट की थी। लग्ज़री कारें गिफ़्ट करने के अलावा सलमान फ़िलहाल संजय लीला भंसाली की फ़िल्म इंशाल्लाह के लिए ख़बरों में हैं, जिसमें वो आलिया भट्ट के साथ पेयर अप हुए हैं। इस फ़िल्म के ज़रिए सलमान और भंसाली 20 साल बाद साथ आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.