मुंबई। मुंबई में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनने वाली फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का पहला पोस्टर लॉन्च किया गया तो लोग इस बात को लेकर भ्रम में पड़ गए कि आख़िर ये रोल तो परेश रावल करने वाले थे तो विवेक आनंद ओबरॉय को रोल कैसे मिल गया।

लोगों का भ्रम जायज़ है लेकिन आपको बता दें कि परेश रावल नरेंद्र मोदी का रोल करने वाले हैं। और विवेक भी।जब विवेक ओबरॉय का नाम इस बायोपिक के लिए आया तो सभी के सामने सवाल खड़ा हुआ था कि परेश रावल को इस फिल्म से हटा दिया गया क्या? दरअसल नरेंद्र मोदी पर दो फिल्में बन रही हैं। ये दो अलग अलग फिल्में हैं। एक फिल्म में विवेक और दूसरी में परेश , पी एम का रोल करेंगे। परेश रावल ने कुछ समय पहले नरेंद्र मोदी पर फिल्म बनने की घोषणा की थी लेकिन इस बारे में अब तक कोई बात आगे इसलिए नहीं बढ़ी क्योंकि फिल्म का निर्देशक अब तक तय नहीं किया गया है। लेकिन परेश ने अब कहा है कि वो अपनी फिल्म बनाने के प्लान पर कायम हैं।

यह पूछे जाने पर कि ओमंग कुमार के निर्देशन में विवेक ओबरॉय के साथ पी एम नरेंद्र मोदी नाम की फिल्म फ्लोर पर जाने वाली है तो ऐसे में दूसरी क्यों? इस पर परेश ने कहा कि नरेंद्र मोदी के जीवन में कई सारी ऐसी घटनाएँ हैं, जिन पर फिल्म बनाई जा सकती है और कई सारे लोग इसे बना सकते हैं। उन्होंने बताया कि वो नरेंद्र मोदी के जीवन के कई सारे हिस्सों को दिखायेंगे और वो बहुत सी बातें जिससे लोग अंजान हैं। परेश रावल ने कहा कि बड़े परदे पर वो नरेंद्र मोदी का रोल बखूबी कर सकते हैं। वो मोदी की तरह गाँवों के बारे में भी जानते हैं। परेश ने नरेंद्र मोदी को पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की तरह ईमानदार बताया।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का पोस्टर सोमवार को अनवील किया । इस फिल्म का निर्देशन उमंग कुमार कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म का निर्माण संदीप सिंह करेंगे l फिल्म की शूटिंग जनवरी के मध्य से शुरू हो जाएगीl

यह भी पढ़ें: Box Office पर 11वें दिन रणवीर सिंह की सिंबा...शानदार...ज़बरदस्त...ज़िंदाबाद

Posted By: Manoj Khadilkar