मुंबई। सलमान खान की फिल्म दबंग के तीसरे भाग से पहले चुलबुल पांडे और रज्जो एक साथ फिर से आ गई हैं लेकिन इसका कोई भी कनेक्शन दबंग से नहीं है।

दरअसल हम बात कर रहे हैं फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क। चक्री टोलेती के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ, सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर और रितेश देशमुख की जबरदस्त कॉमेडी है। फिल्म में सलमान खान भी दिखेंगे और जिस गाने में दिखेंगे वो रिलीज़ हो गया है। इस गाने को देख कर आपको फिल्म दबंग के किरदारों की याद आ जायेगी। हालांकि फिल्म में ये एक सोना का ड्रीम सीक्वेंस हैं जिसमें वो सलमान खान का इंच टेप लेकर नाप ले रहीं हैं। इस गाने का नाम ‘ नैन फिसल गए’ है। पायल देव ने इस गाने को गाया है जबकि कौसर मुनीर के लिखे गाने पर साजिद-वाजिद ने धुन तैयार की है। इस गाने को आप यहां देख/सुन सकते हैं -

इस गाने की पूरी शूटिंग न्यूयॉर्क में हुई है। गाने में आपको सलमान के कई सिग्नेचर स्टेप्स भी देखने मिलेंगे, जिसमें सुल्तान का फेमस पोज़ भी है। फिल्म वेलकम टू न्यू यॉर्क, फेमस आइफा अवॉर्डस के दौरान की एक कहानी है, जिसे बड़े ही कॉमेडी अंदाज़ में बनाया गया है। ये फिल्म 3डी में बनाई गई है, जिसमें फिल्मों और फिल्मी सितारों की खिंचाई (स्पूफ) भी की जायेगी। यह फिल्म इस साल 23 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में अरबाज़ ने बताया था कि सोनाक्षी सिन्हा ही फिल्म दबंग 3 का हिस्सा होंगी । उनके अलावा और कौन इस फिल्म होंगी, यह तय नहीं हैं । अरबाज ने आगे कहा है कि वह अभी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और जब तक स्क्रिप्ट फाइनल नहीं हो जाती वह इसके डेवलपमेंट पर बात ही नहीं कर सकते हैं । अरबाज़ ने यह भी कह दिया  कि अभी दबंग 3 की टीम इस पर काम कर रही है कि किस तरह से सलमान के किरदार को अंतिम रूप दिया जाये। अरबाज इस फिल्म में निर्माता के रूप में जुड़ेंगे और प्रभुदेवा दबंग 3 को निर्देशित करेंगे ।

Posted By: Manoj Khadilkar