पराग छापेकर, मुंबई। इस साल लोकसभा का चुनाव है। देश में राजनीतिक सरगर्मियां तेज़ हो गई हैं और बड़े परदे पर राजनीति के दिग्गजों को लाने की तैयारी भी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवेक ओबराय को लेकर फिल्म बननी शुरू हो गई है लेकिन उससे पहले ही राहुल गांधी पर बनी फिल्म रिलीज़ हो जायेगी।

इस फिल्म का नाम my name is RA GA रखा गया है यानि राहुल गांधी। रुपेश पॉल ने इस फिल्म का निर्देशन किया है , जिन्होंने इसे पहले सेंट रैकूला और कामसूत्रा 3 D फिल्म बनाई है। फिल्म का एक टीज़र भी जारी किया गया है। फिल्म में इंदिरा गांधी , राजीव, सोनिया और प्रियंका के भी किरदार होंगे। फिल्म में राहुल गाँधी के बचपन से लेकर उनके राजनीतिक करियर का पूरा घटनाक्रम दिखाया जाएगा।

रुपेश के मुताबिक इस फिल्म का उद्देश्य राहुल गाँधी का महिमा मंडन करना नहीं बल्कि एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताना है जिस पर लगातार चारो तरफ से हमले हो रहे हैं। कोई भी व्यक्ति जो निडरता से आने वाली चुनौतियों का सामना करता हो वो इस फिल्म से अपने को रिलेट कर सकता है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को बायोपिक की तरह से नहीं देखा जा सकता। ये किसी भी ऐसा व्यक्ति जिसने विपत्तियों का सामना करते हुए अपने को आगे बढ़ाया है , इस फिल्म से रिलेट कर सकता है। ये फिल्म साल अप्रैल में रिलीज़ होगी।

विवेक आनंद ओबराय ने ओमंग कुमार के निर्देशन में बनने वाली फिल्म पी एम नरेंद्र मोदी की शूटिंग अहमदाबाद में शुरू कर दी है l ये फिल्म गुजरात के अलग अलग लोकेशंस पर शूट की जायेगी l फिल्म में विवेक के अलावा दर्शन कुमार और बमन ईरानी को भी कास्ट किया गया है l नरेंद्र मोदी पर एक और फिल्म भी बनेगी, जिसमें परेश रावल लीड रोल करेंगे। 

यह भी पढ़ें: रणबीर की मॉम नीतू को ये "स्पेशल स्टेटस" दे चुकी हैं आलिया, ऋषि कपूर के बारे में कही ये यूनिक बात

 

Posted By: Manoj Khadilkar