Move to Jagran APP

'परी' के साथ आयी ये अभिनेत्री... 2018 में बॉलीवुड सितारों को इन कलाकारों से मिलेगी टक्कर

इरोटिक थ्रिलर फ़िल्म 'हेट स्टोरी 4' से हिंदी फ़िल्मों में पारी शुरू कर रही हैं पंजाबी फ़िल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 01 Mar 2018 06:26 PM (IST)Updated: Mon, 05 Mar 2018 10:57 AM (IST)
'परी' के साथ आयी ये अभिनेत्री... 2018 में बॉलीवुड सितारों को इन कलाकारों से मिलेगी टक्कर
'परी' के साथ आयी ये अभिनेत्री... 2018 में बॉलीवुड सितारों को इन कलाकारों से मिलेगी टक्कर

मुंबई। हिंदी सिनेमा में हमेशा से रीजनल सिनेमा के कलाकारों को अपनी तरफ़ आकर्षित करता रहा है। इस साल भी क्षेत्रीय भाषाओं की कई कलाकार बॉलीवुड का ख़्वाब आंखों में संजोकर मुंबई की उड़ान भर रहे हैं। इनमें से कुछ हिंदी सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं, जबकि कुछ एक गैप के बाद लौट रहे हैं।

loksabha election banner

इरोटिक थ्रिलर फ़िल्म 'हेट स्टोरी 4' से हिंदी फ़िल्मों में पारी शुरू कर रही हैं पंजाबी फ़िल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों। इस फ़िल्म में उर्वशी रौतेला फीमेल लीड रोल में हैं, जबकि विवेक भाटेना और करण वाही मेल लीड किरदार निभा रहे हैं। इहाना ने कई कामयाब पंजाबी फ़िल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें: परी बनकर डराने आ रही हैं अनुष्का शर्मा, 10 सालों से बॉक्स ऑफ़िस पर है हॉरर का टेरर

पंजाबी फ़िल्मों के सुपरस्टार और सिंगर दिलजीत दोसांझ वैसे तो 'उड़ता पंजाब' से अपनी बॉलीवुड पारी शुरू कर चुके हैं, मगर मुख्य नायक के तौर पर उनकी पारी 'वेल्कम टू न्यूयॉर्क' से शुरू होगी। इस फ़िल्म में सोनाक्षी सिन्हा उनके साथ लीड में हैं। इसके अलावा स्पोर्ट्स फ़िल्म 'सूरमा' में भी दिलजीत लीड रोल निभाते दिखेंगे, जिसमें तापसी पन्नू उनके अपोज़िट आ रही हैं। 

 

'परी' से रीताभरी चक्रबर्ती भी डेब्यू करेंगी, जो बंगाली फ़िल्मों का लोकप्रिय चेहरा हैं। रीताभरी को दर्शक वेब फ़िल्म 'नेकेड' में देख चुके होंगे, जिसमें कल्कि कोचलिन फीमेल लीड में थीं। बंगाली फ़िल्मों के मशहूर एक्टर परमब्रत चैटर्जी 'परी' में अनुष्का शर्मा के साथ लीड रोल में दिखेंगे। परमब्रत को पहले आप 'कहानी' और 'ट्रैफ़िक' में देख चुके होंगे, लेकिन बतौर लीड एक्टर ये उनकी पहली फ़िल्म है। 

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी का एहसान नहीं भूल पाएंगी 80 के दशक की ये एक्ट्रेसेज़

कंगना रनौती की चर्चित फ़िल्म 'मणिकर्णिका' से बंगाली इंडस्ट्री के एक और सुपरस्टार हिंदी सिनेमा में आ रहे हैं। ये हैं जीशू सेनगुप्ता, जो फ़िल्म में रानी लक्ष्मीबाई के पति के किरदार में दिखेंगे। वैसे जीशू को आप 2012 की फ़िल्म 'बर्फ़ी' में देख चुके हैं, जो उनकी पहली हिंदी फ़िल्म थी। वहीं 'मर्दानी' में वो रानी के पति के किरदार में थे। 

बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय भाषाओं के सिनेमा का रिश्ता काफ़ी गहरा है। यहां अक्सर कलाकारों का आना-जाना लगा रहता है। इस साल का एक और बड़ा नाम बॉलीवुड में पारी शुरू कर रहा है। दिलकीर सलमान 'कारवां' से हिंदी फ़िल्मों में सफ़र शुरू कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ इरफ़ान ख़ान होंगे। फ़िल्म में मिथिला पाल्कर भी एक अहम रोल में हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.