नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग में लखनऊ में चल रही है। इस फिल्म को लेकर खास बात यह है कि एक बार फिर अमिताभ बच्चन का इस फिल्म में लुक बिल्कुल अलग है। कुछ दिनों पहले जब अमिताभ की इस फिल्म से नए लुक की तस्वीरें सामने आईं थीं तो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। अब अमिताभ ने कुछ और तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने इस लुक के बारे में नई जानकारी दी है। 

दरअसल अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपनी इस फिल्म के लुक के बारे में पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने नए लुक को लेकर अहम जानकारी दी है। अमिताभ लिखते हैं इस रूप को बनाने में 3 घंटे लगते हैं प्रतिदिन और ऐसे हालात होते हैं, जहां ये बनाया जाता है। 

आपको बता दें कि जब इस फिल्म से अमिताभ के लुक की तस्वीरें सामने आईं थीं तो उन्हें यह पहचानना मुश्किल हो गया था कि यह तस्वीरें अमिताभ की ही हैं। Amitabh Bachchan ने कुछ दिनों पहले अपनी अगली फिल्म गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo) की शूटिंग लखनऊ में शुरू की थी। इससे पहले भी कई फिल्मों में जैसे 'पा', 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और '102 नॉट आउट' में उनके अलग लुक्स को देखा और पसंद किया जा चुका है। 

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Box Office Collection Day 14: 200 करोड़ के बाद अब Shahid Kapoor को तीसरे वीकेंड से उम्मीदें

Posted By: Rahul soni