मुंबई। अक्षय कुमार के साथ फिल्म आवारा पागल दीवाना में काम कर चुकी अभिनेत्री आरती छाबरिया ने सगाई कर ली है। उन्होंने मारीशस के चार्टर्ड एकाउंटेंट विशारद बिडासी से एंगेजमेंट की है। आरती विशारद की सगाई 11 मार्च को मारीशस में ही हुई जहाँ सिर्फ परिवार के और करीबी लोग मौजूद है।

आरती के होने वाले पति इस समय ऑस्ट्रेलिया में काम करते हैं और शादी के बाद उनकी मुंबई शिफ्ट होने की योजना है। अभी शादी की कोई डेट तय नहीं हुई है लेकिन बताया जा रहा है कि शादी इसी साल होगी। आरती ने इसकी पुष्टि बताते हुए बताया कि उन्होंने तो अपना परफेक्ट जीवन साथी मिलने की आस ही खो दी थी। लेकिन उनके परिवार ने हमेशा कहा कि उनका जीवन साथी उन्हें एक दिन जरूर मिलेगा। और अब ऐसा हुआ है क्योंकि जैसा जीवन साथी मैंने अपने सपने में देखा था, विशारद में वो सारे गुण हैं। लकी हूं लंबे इंतज़ार के बाद उनकी खोज पूरी हुई।

ये अरेंज्ड मैरिज होगी और शादी के बाद आरती अपना काम मुंबई में जारी रखेंगी। सिर्फ तीन साल की उम्र से एड फिल्मों में काम करने वाली आरती ने करीब 300 कमर्शियल्स में काम किया है। साल 2000 उन्होंने मिस इंडिया वर्ल्डवाइड ब्यूटी पैजेंट जीता था।

आरती को सबसे पहले फिल्म तुमसे अच्छा कौन है मिली और उसी साल उनकी अक्षय कुमार साथ आवारा पागल दीवाना भी रिलीज़ हुई। उन्होंने तेलुगु, कन्नड़ और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया। नौ साल पहले वो फिल्म दस तोला में नज़र आई थीं। आरती ने जब 2011 में टीवी शो खतरों के खिलाड़ी का ख़िताब जीता था उस समय अक्षय कुमार ही उस शो को होस्ट करते थे।

यह भी पढ़ें: सलमान खान की दबंग 3 को लेकर हो गया फैसला, जानिये कब होगी रिलीज़

Posted By: Manoj Khadilkar