Move to Jagran APP

Vikrant Massey की पत्नी शीतल अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज, '12th फेल' एक्टर ने बेटे की फोटो लेने से किया मना

Vikrant Massey-Sheetal Thakur Baby Boy 12वीं फेल से सुर्खियों में आए अभिनेता विक्रांत मैसी और उनकी पत्नी शीतल ठाकुर हाल ही में माता-पिता बने हैं। इस कपल ने हाल ही में बेटे का स्वागत किया है। अब शीतल और उनके न्यू बॉर्न बेबी को अस्पताल से डिस्चार्ज मिल गया है। ऐसे में एक्टर उन्हें अस्पताल से लेकर घर गए हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaSat, 10 Feb 2024 07:31 PM (IST)
Vikrant Massey की पत्नी शीतल अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज, '12th फेल' एक्टर ने बेटे की फोटो लेने से किया मना
विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vikrant Massey-Sheetal Thakur Baby Boy: '12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर हाल ही में माता-पिता बने हैं। शीतल ने 7 फरवरी, 2024 को बेटे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी खुद विक्रांत ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैंस को दी।

अब शीतल ठाकुर और उनके न्यू बॉर्न बेबी को अस्पताल से डिस्चार्ज मिल गया है। विक्रांत खुद उन्हें गाड़ी से लाने अस्पताल गए। इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Vikrant Massey-Sheetal Thakur Baby: विक्रांत मैसी के घर गूंजी किलकारी, शीतल ठाकुर ने बेटे को दिया जन्म

फोटो लेने से किया मना

सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर विक्रांत मैसी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनेता लग्जरी कार में पत्नी शीतल और बेटे को लेकर अस्पताल से निकलते हुए नजर आ रहे हैं। पैपराजी को देख वह उनकी तरफ हाथ हिलाते हैं और फिर शांत रहने का अनुरोध करते हैं। विक्रांत ने इशारा करते हुए कहा कि बेबी अभी सो रहा है और वो शांत रहें। इसके साथ ही पैपराजी से तस्वीरें न क्लिक करने के लिए भी कहते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

विक्रांत मैसी और शीतल की लव-स्टोरी

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर की लव स्टोरी का बात करें, तो इनकी प्रेम कहानी साल 2015 में आई वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के सेट पर शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों ने सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और 19 फरवरी, 2022 को शादी कर ली।

विक्रांत मैसी का वर्क फ्रंट

विक्रांत मैसी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में अभिनेता विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल' में दिखाई दिए थे। इस फिल्म के लिए एक्टर को काफी तारीफें मिली थीं। साथ ही मूवी ने कई फिल्मफेयर अवॉर्ड भी अपने नाम किए। वहीं, अब जल्द विक्रांत राजकुमार हिरानी के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं, जो कि एक वेब सीरीज होगी।

यह भी पढ़ें: Vikrant Massey ने टेलीविजन को कहा अलविदा, कंटेंट को बताया घिसा पिटा, बोले- मेकर्स से भी हो गई लड़ाई