Move to Jagran APP

Vikram Vedha Remake: यूपी में शूटिंग नहीं करना चाहते थे ऋतिक रोशन, अभिनेता की मांगों ने निकाला ‘विक्रम वेधा’ के मेकर्स का दम

Vikram Vedha Hindi Remake ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक की शूटिंग को पूरा कर लिया गया है। लेकिन अब फिल्म के बजट से जुडी चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 09:22 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 09:22 PM (IST)
Vikram Vedha Remake: यूपी में शूटिंग नहीं करना चाहते थे ऋतिक रोशन, अभिनेता की मांगों ने निकाला ‘विक्रम वेधा’ के मेकर्स का दम
rithik Roshan did not want to shoot in UP.

नई दिल्ली, जेएनएन।Vikram Vedha Hindi Remake: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी मोस्ट अवेटेड आगामी फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक का इंतजार उनके फैंस काफी लंबे वक्त से कर रहे हैं। लेकिन अब फिल्म से जुडी एक ऐसी जानकारी सामने आई हैं, जिसको जानने के बाद आप चौंक जाएंगे।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, विक्रम वेधा के निर्देशक की जोडी इस फिल्म को मूल तमिल फिल्म की तरह लिमिटेड बजट को ध्यान में रखते हुए यूपी की तंग गलियों में शूट करना चाहते थे। लेकिन ऋतिक रोशन ने कथित तौर पर यूपी में शूटिंग करने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद निर्माताओं को फिल्म के बजट में भारी बढोतरी करनी पड़ी। ये फिल्म ऋतिक रोशन की मोस्ट एक्सपेंसिव फिल्म बन गई है।

वहीं, रिपोर्ट में फिल्म की करीबी सूत्रों के हवाले से बताते हुए लिखा, ऋतिक रोशन फिल्म की शूटिंग यूपी की तंग गलियों में नहीं करना चाहते थे। उन्होंने फिल्म की शूटिंग के लिए दुबई में यूपी की गलियों की तरह एक सेट बनवाने की सलाह दी थी। जिसके बाद फिल्म के शेड्यूल में बड़े पैमाने पर बदलाव आने के बाद से फिल्म का बजट दो गुना बढ़ा दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

हाल ही में फिल्म में की शूटिंग पूरी होने की खबर आई थी। फिल्म अब अपने पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज पर है और कुछ माह बाद इस साल रिलीज होगी। आपको बता दें, इस फिल्म में ऋतिक रोशन साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति द्वारा निभाए गए एक शातिर अपराधी की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि सैफ अली खान आर. माधवन द्वारा निभाई एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। जो हर बार अपराधी द्वारा सुनाई कहानी में फंस जाता है और उसको पकड़ने में असमर्थ रहता है। आपको बता दें कि फिल्म विक्रम वेधा साल 2017 में आई आर. माधवन और विजय सेतुपति की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है।

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

इस हिंदी रीमेक फिल्म को पुष्कर और गायत्री निर्देशन में बनाया जा रहा है। फिल्म का निर्मात वाई नॉट स्टूडियों के बैनर तले किया जा रहा है। वहीं इस फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म को अगले साल सितंबर में रिलीज की जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.