Move to Jagran APP

Vikram Vedha First Review: करीना कपूर ने रिलीज से पहले ही बता दिया ब्लॉकबस्टर, जाने क्या कहते हैं राकेश रोशन?

Vikram Vedha First Review ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म विक्रम वेधा जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। राकेश रोशन और करीना कपूर ने हाल ही में ये फिल्म देखी और विक्रम वेधा का रिव्यू करते हुए फिल्म को लेकर अपनी राय रखी।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 27 Sep 2022 11:51 AM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 11:51 AM (IST)
Kareena Kapoor Khan And Rakesh Roshan Review of Vikram Vedha. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Vikram Vedha First Review: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'विक्रम वेधा' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के पोस्टर से लेकर टीजर और ट्रेलर तक को फैंस का जबरदस्त रिस्पांस मिला है और अब जल्द ही सितंबर के महीने में 'विक्रम वेधा' सिनेमाघरों में दस्तक देगी। लेकिन फिल्म के दर्शकों तक पहुंचने से पहले ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन और सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान ने फिल्म 'विक्रम वेधा' देखी और फिल्म को लेकर रिव्यू दिया।

loksabha election banner

विक्रम वेधा देखने के बाद डायरेक्टर राकेश रोशन ने दिया ऋतिक की फिल्म पर रिव्यू

हाल ही में विक्रम वेधा के मेकर्स ने ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के परिवार के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। इस फिल्म को देखने के बाद राकेश रोशन ने फिल्म का पूरा रिव्यू किया। 'विक्रम वेधा' देखने के बाद राकेश रोशन फिल्म से और बेटे ऋतिक से काफी इम्प्रेस नजर आए। राकेश रोशन ने लिखा, 'मैंने विक्रम वेधा देखी, इसका जबरदस्त श्रेय डायरेक्टर, एक्टर्स और पूरी टीम को जाता है'।

करीना कपूर ने 'विक्रम वेधा' को रिलीज से पहले ही बताया 'ब्लॉकबस्टर'

करीना कपूर खान ने भी अपने पति सैफ अली खान की फिल्म का रिव्यू करने के बाद 'विक्रम वेधा' के तारीफों के पुल बांध दिए। फिल्म देखने के बाद करीना कपूर ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की। स्टोरी शेयर करते हुए करीना कपूर खान विक्रम वेधा का पोस्टर डाला और कैप्शन में लिखा, 'बेस्ट फिल्म, बेस्ट एक्टर, बेस्ट स्टोरी, बेस्ट डायरेक्टर, क्या फिल्म है, एकदम 'ब्लॉकबस्टर'।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है 'विक्रम वेधा'

विक्रम वेधा इसी महीने 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह तमिल फिल्म 'विक्रम वेधा' का हिंदी रीमेक है, जिसे सेम नेम से रिलीज किया जा रहा है। तमिल फिल्म में विजय सेतुपति और आर माधवन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है, जिसमें सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के बीच इंटेंस एक्शन देखने को मिलेगा। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म ऐश्वर्या राय और विक्रम की फिल्म ''पोन्नियन सेल्वन 1' से टकराएगी।

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha VS PS-1: बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार आमने-सामने 'ऋतिक रोशन-ऐश्वर्या राय बच्चन', किसकी मचेगी 'धूम'?

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha को हिट कराने के लिए अब मेकर्स ने अपनाया 'ब्रह्मास्त्र' का फॉर्मूला, ऋतिक ऐसे देंगे रणबीर को पटखनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.