Move to Jagran APP

Vijay 69 First Poster: अनुपम खेर की विजय 69 का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, साइकिल चलाते नजर आए एक्टर

Vijay 69 First Poster अनुपम खेर की फिल्म विजय 69 ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में अनुपम खेर एक 69 साल के शख्स की भूमिका निभा रहे हैं जो इस उम्र में ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 04 May 2023 12:46 PM (IST)Updated: Thu, 04 May 2023 12:46 PM (IST)
Vijay 69 First Poster: अनुपम खेर की विजय 69 का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, साइकिल चलाते नजर आए एक्टर
Vijay 69 First Poster Out Anupam Kher starrer YRF OTT Film Vijay 69 first poster released

नई दिल्ली, जेएनएन।Vijay 69 First Poster: यश राज फिल्म्स ने हाल ही में इस साल की अपनी तीसरी फिल्म 'विजय 69' का पहला पोस्टर रिलीज किया है। फिल्म के पोस्टर में अनुपम खेर एक साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं। 'विजय 69' फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज ना होने कर ओटीटी पर रिलीज की जाएगी।

loksabha election banner

विजय 69 का पहला पोस्टर

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए यश राज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- यह मजेदार होने वाली है, विशेष सवारी! हमें घोषणा करते हुए खुशी हो रही है यश राज एंटरटेंमेंट की तीसरी परियोजना Vijay 69 ओटीटी के लिए एक डिफरेंट स्लाइस-ऑफ-लाइफ फिल्म है। ये एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो 69 साल की उम्र में ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है।

अनुपम खेर ने निभाया लीड रोल

पोस्टर शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा- 69 साल का युवा होना अच्छा है! में अभिनय करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं YRFEnt Vijay69 इन लीड: ओटीटी के लिए एक डिफरेंट स्लाइस-ऑफ-लाइफ फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो 69 साल की उम्र में ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है। आइए शो को सड़क पर ले जाएं! मेरा 537वां!

69 साल के शख्स का किरदार निभाएंगे अनुपम

'विजय 69' में अनुपम खेर ने ऐसे शख्स का किरदार निभाया है जो अपनी उम्र के 69वें साल में एक ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है। फिल्म का निर्देशन अक्षय रॉय करेंगे, जो इससे पहले वाईआरएफ के साथ मेरी प्यारी बिंदु का निर्देशन कर चुके हैं। उन्होंने मीरा नायर की द नेमसेक, आमिर खान के निर्देशन में बनी पहली फिल्म तारे जमीन पर और दीपा मेहता की वाटर जैसी प्रशंसित फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में भी काम किया है।

ओटीटी पर रिलीज होगी विजय 69

अनुपम खेर की फिल्म विजय 69 का निर्माण वाईआरएफ के होमग्रोन मनीष शर्मा ने किया है, जिन्होंने पहले बैंड बाजा बारात का निर्देशन किया था और दम लगा के हईशा और सुई धागा: मेड इन इंडिया का निर्माण किया था। बता दें कि मनीष फिलहाल, सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत YRF स्पाई यूनिवर्स की अगली पेशकश टाइगर 3 का निर्देशन कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.