Move to Jagran APP

Crakk के फ्लॉप होने के बाद से Vidyut Jammwal के पास नहीं कोई फिल्म? अब तक सर्कस में काम करने की बताई सच्चाई

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) फिल्म इंडस्ट्री के वो एक्टर माने जाते हैं जो अपने एक्शन सीन खुद ही परफॉर्म करते हैं। इस साल उनकी मूवी क्रैक रिलीज हुई थी जिसका बॉक्स ऑफिस पर बुरा हश्न हुआ। ऐसी खबर थी कि फिल्म के फेलियर के बाद वह सर्कस में काम कर रहे हैं। अब एक्टर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Wed, 10 Jul 2024 05:32 PM (IST)
'क्रैक' एक्टर विद्युत जामवाल. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्टिंग के साथ-साथ एक्शन में भी माहिर विद्युत जामवाल ने अपनी इसी खूबी के कारण एक अलग फैन बेस खड़ी की है। उनकी फिल्मों का जो भी हाल रहा हो, लेकिन एक्शन को काफी पसंद किया जाता है। विद्युत अपनी लगभग हर फिल्म में खुद ही एक्शन करते हैं। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म 'क्रैक' थी, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई।

'क्रैक' के फ्लॉप होने पर ज्वाइन कर लिया सर्कस!

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) को लेकर कुछ दिनों पहले ऐसी खबर आई थी कि 'क्रैक' फिल्म के फ्लॉप होने के बाद वह बैंकरप्ट हो गए। फिल्म के फ्लॉप होने से उन्हें करोड़ों का नुकसान हुआ। इससे उबरने के लिए उन्होंने सर्कस ज्वाइन कर लिया। एक्टर को लेकर यह खबरें चर्चा में हैं कि वह अब भी सर्कस में ही काम कर रहे हैं। अब विद्युत ने इसकी सच्चाई बताई है। 

जूम को दिए इंटरव्यू में विद्युत जामवाल ने कहा था, ''क्रैक के असफल होने के बाद मैंने अपना सारा पैसा खो दिया। पैसा खोने के बाद बहुत सारी सलाह भी मिली। जो लोग पहले अपना पैसा खो चुके हैं और दोस्त जो वास्तव में आपकी परवाह करते हैं, मेरे लिए सभी सलाह से अलग होना महत्वपूर्ण था। क्रैक की रिलीज के बाद मैं एक फ्रांसीसी सर्कस में शामिल हो गया।'' 

सर्कस में काम करने की विद्युत ने बताई सच्चाई

विद्युत ने एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उनके बारे में लिखा गया है, ''विद्युत जामवाल क्रैक फिल्म के फ्लॉप होने के बाद बैंकर्पट हो गए हैं। उनके पास कोई पिक्चर नहीं है और वह फिलहाल सर्कस में काम कर रहे हैं।'' इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''क्या कोई मुझे उस सर्कस का पता बता सकता है। मुझे वहां जाने में और मजे करने में परेशानी नहीं है।''

फैंस की छूटी हंसी

विद्युत ने जिस अंदाज में गलत न्यूज फैलाने वालों की क्लास लगाई, उसे देख हर किसी की हंसी छूट गई है। लोगों ने कहा कि उन्होंने ट्रोल्स को अच्छा जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें: Crakk फ्लॉप होने के बाद Vidyut Jammwal को करोड़ों का नुकसान, तंग आकर सर्कस में हो गये थे शामिल