मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की वर्साटाइल एक्ट्रेस विघा बालन की फिल्म 'मिशन मंगल' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस में जोरदार कमाई की है। फिल्म के अलावा भी इन दिनों विघा अपनी प्रेग्नेंसी की खबर के कारण भी सुर्खियों में आ गई थीं जिसके बाद हाल ही में उन्होने ऐसी खबरें फैलाने वालों को करारा जवाब दिया है।

2012 में विघा बालन ने यूटीवी मोशन पिक्चर के सीईओ और फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी। जिसके बाद से ही लगातार विघा की प्रेग्नेंसी की खबरें सुर्खियों पर बनी रहती हैं जिनपर विघा ने कभी भी जवाब नही दिया था। हाल ही में स्पॉट बॉय को दिए एक इंटरव्यू में विघा बालन ने बताया कि किस तरह वें 7 सालों से ऐसी अफवाहों का सामना कर रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🥰 Happy Anniversary to us 🥰!!

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

प्रेग्नेंसी के सवाल पर विघा बालन ने कहा कि मैं प्रेग्नेंट नही हूं, मुझे ये कहने में जरा भी शर्म नही आती कि मेरा पेट फ्लेट नही है। यही कारण है कि इस तरह की बातें सामने आती हैं। अगर कोई ड्रेस मेरी स्किन पर फिट आती है तो लोगों को लगता हैं कि मैं प्रेगनेंट हूं। मुझे माफ करें मगर क्या आप लोगों के पास कोई और काम नही है?विघा ने बताया कि जब पहली बार उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें आई थीं तो उनकी शादी को महज एक महीना ही हुआ था।

यह भी पढ़ें: Mission Mangal Box Office Collection Day 2 Akshay Kumar की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

For the #PKSBE organized #ItchSummit in #MyEternalLove..a saree & silver jewellery 💥. Saree - @toraniofficial Hair - @bhosleshalaka Makeup - @shre20 Styled by - @who_wore_what_when

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो विघा कि फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को ही रिलीज़ हुई है जो कि बॉक्स ऑफिस में काफी अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म में विघा के साथ अक्षय कुमार, तापसी पन्नू औऱ सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आ रही हैं। ये फिल्म की कहानी एक असल वाक्ये पर आधारित है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप