Move to Jagran APP

Bhul Bhulaiya के लिए अवॉर्ड में नॉमिनेशन न मिलने पर जब Vidya Balan को लगा था झटका!

Vidya balan bhool bhulaiyaa विद्या बालन ने खुलासा किया कि जब ‘भूल भुलैया’ आई थी तब उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। लेकिन अवॉर्ड में नोमिनेशन न मिलने पर वह उदास हो गई थीं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 12:34 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 12:34 PM (IST)
Bhul Bhulaiya के लिए अवॉर्ड में नॉमिनेशन न मिलने पर जब Vidya Balan को लगा था झटका!
Bhul Bhulaiya के लिए अवॉर्ड में नॉमिनेशन न मिलने पर जब Vidya Balan को लगा था झटका!

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा विद्या बालन हाल ही में मुंबई में हुए पहले क्रिटिक चॉइस अवॉर्ड के नॉमिनेशंस की घोषणा करने पहुंची थीं। इस दौरान उनके साथ फिल्म मेकर जोया अख्तर भी मौजूद थीं। फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड और मोशन कॉन्टेंट ग्रुप की तरफ से 21 अप्रैल को आयोजित इस अवॉर्ड फंक्शन में पिछले साल की बेहतरीन फिल्मों को सम्मानित किया जाएगा। इसमें हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड, मराठी, गुजराती और बंगाली फिल्में भी शामिल हैं।

loksabha election banner

अवॉर्ड नॉमिनेशंस की घोषणा करने पहुंचीं विद्या से जब पूछा गया कि क्या उन्हें कभी अवॉर्ड फंक्शन में नॉमिनेशन नहीं मिलने का दुख हुआ है। इस पर उन्होंने कहा 2007 में जब ‘भूल भुलैया’ आई थी उस वक्त उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। लेकिन इसके बावजूद उन्हें किसी भी अवॉर्ड में नोमिनेशन नहीं मिला था तब उन्हें बहुत झटका लगा था कि उनकी इतनी तारीफ़ होने के बाद भी उन्हें अवॉर्ड नहीं मिला।

विद्या ने कहा, उस वक्त मैं उदास हो गई थी क्योंकि हर कोई मेरी एक्टिंग की तारीफ कर रहा था लेकिन मुझे अवॉर्ड में नोमिनेशन नहीं मिला था। मुझे याद है कि मुझे उस समय थोड़ा झटका लगा था लेकिन ये सब जिंदगी का एक हिस्सा है। विद्या ने कहा, वैसे मैंने अपने करियर में कई अवॉर्ड जीते हैं और मैं उनके लिए बहुत खुश हूं। मुझे लगता है इंडस्ट्री में रहते हुए हमें एक दूसरे की सक्सेस का प्रोत्साहन जरूर करना चाहिए। कभी आप जीतते हैं तो कभी कोई और जीतता है। इन सबको आपको ज्यादा सीरियस्ली नहीं लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि अवॉर्ड मिले तो अच्छी बात है लेकिन न मिले तो किसी और के लिए ताली जरूर बजानी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.