Move to Jagran APP

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बोलीं विद्या बालन, कहा - 'हमें भी अपनी आंखों सेक लेने दीजिए'

आपको बता दें रणवीर सिंह ने हाल ही में एक पेपर मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था जिनमें वो बिना कपड़ों के जमीन पर लेटकर पोज देते हुए दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 29 Jul 2022 12:06 PM (IST)Updated: Fri, 29 Jul 2022 12:06 PM (IST)
Photo Credit : Vidya Balan Ranveer Singh Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Vidya Balan On Ranveer Singh Nude Photoshoot : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह हाल में इंटरनेशनल मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करा कर बवाल मचा दिया है। न्यूड फोटोशूट के बाद रणवीर विविदों में घिरे नजर आ रहे हैं। इस फोटोशूट में रणवीर का नेकेड होकर पोज देना लोगों को पसंद नहीं आया। नेकेड फोटोशूट को लेकर उनके खिलाफ मुंबई के चेंबुर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज हो चुकी है। जहां पूरी दुनिया को रणवीर का ये फोटोशूट रास नहीं आ रहा वहीं एक्टर को खुद का यह फोटोशूट काफी आर्टिस्टिक लगा रहा है। इस न्यूड फोटोशूट पर अब तक स्टार्स के रिएक्शन आ चुके हैं। वहीं अब इस न्यूड फोटोशूट पर बॉलीवुड की चौकानें वाला रिएक्शन दिया है।

loksabha election banner

निंदनीय है कॉन्ट्रोवर्सी

विद्या बालन ने हाल ही में इंडिया टुडे को अपना इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू के दौरान उनसे रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर बात की गई। इस पर विद्या बालन, रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का सपोर्ट किया है। बातचीत में विद्या बालन ने कहा, 'अगर कोई इस फोटोशूट से आहत हुआ है तो इसे मत देखो। इस बात का कोई मतलब है ही नहीं की उनको क्या करना चाहिए और क्या नहीं। फोटोशूट पर जितनी बातें बन रही हैं, वह प्वॉइंटलेस हैं। इस पर होने वाली सभी कॉन्ट्रोवर्सी निंदनीय हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

हमें भी आंखें सेकने दीजिये

विद्या बालन ने आगे कहा, ' आप किसी के एक्स्प्रेशन की आजादी पर सवाल नहीं उठा सकते हैं। अगर आपको पसंद नहीं तो मत देखिये कोई क्या कर रहा है क्या नहीं पसंद नहीं तो आंखो बंद कर लो। इसमें क्या दिक्कत है? यह पहली बार है जब किसी मर्द ने ऐसा कुछ किया है। हमें भी अपनी आंखों सेक लेने दीजिए।' विद्या बालन का ये इंटरव्यू काफी चर्चा में बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.