Move to Jagran APP

विक्की कौशल ने पहली बार छोटे भाई सनी कौशल संग अपनी प्रोफेशनल बॉन्डिंग पर कही ये बात, पढ़े पूरी खबर

इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अभिनेता जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म सैम बाहदुर में मुख्य भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेक शॉ के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में साल 1941 के युद्ध में पाकिस्तान के आत्मसमर्पण की कहानी को दिखाया जाएगा।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 05 Feb 2022 11:59 AM (IST)Updated: Sat, 05 Feb 2022 11:59 AM (IST)
विक्की कौशल ने पहली बार छोटे भाई सनी कौशल संग अपनी प्रोफेशनल बॉन्डिंग पर कही ये बात, पढ़े पूरी खबर
Photo Credit : Sunny Kaushal Instagram Photos Screenshot

मुंबई। बालीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं, जिनके भाई-बहन भी उन्हीं की राह पर आगे बढ़ते हुए अभिनय कर रहे हैं। फिल्म सरदार ऊधम के अभिनेता विक्की कौशल ने हाल ही में सारा अली खान के साथ आगामी फिल्म की शूटिंग पूरी की है। वहीं दूसरी ओर उनके छोटे भाई सनी कौशल भी उन्हीं की राह पर चल रहे हैं। पिछले दिनों सनी की फिल्म शिद्दत रिलीज हुई थी। उनकी फैन फालोइंग भी बढ़ती जा रही है। आगामी दिनों में सनी फिल्म हुड़दंग और मिली में नजर आएंगे।

loksabha election banner

छोटे भाई के लगातार काम करने से क्या विक्की को लगता है कि अब वह सीनियर हो गए हैं? क्या सीनियर होने के नाते वह उन्हें कुछ सिखाते हैं? दैनिक जागरण से बातचीत में विक्की इसके जवाब में हंसते हुए कहते हैं कि सीनियर वाली फीलिंग तो नहीं आती है। अभी बहुत सारा काम करना है, तब शायद सीनियर महसूस करूंगा। मेरे और सनी में उम्र का फासला बहुत ज्यादा नहीं है। इसलिए मैं सीनियर नहीं महसूस करता हूं। घर पर तो मुझे लगता है कि वह मुझसे बड़े हैं। हम दोनों में वह ज्यादा समझदार हैं। सनी जो काम चुन रहे हैं, वे वाकई अच्छी कहानियां हैं। जहां तक मेरे सीनियर महसूस करने की बात है तो मैं अभी बहुत सारा काम करना चाहता हूं और बहुत कुछ सीखना है।

आपको बता दें ​कि हाल ही में विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में शादी के बाद विक्की का नया हेयरकट काफी काफी चर्चा में रहा। तस्वीर में देखा जा सकता है की विक्की ने मुंबई लौटने के बाद हेयरकट और दाढ़ी कटाई है, जिसके बाद उनका लुक बिल्कुल बदला नजर आ रहा था। इस फोटो में अभिनेता एक कुर्सी पर बैठ कर पोज दे रहे हैं। एक्टर की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है, इस फोटो को अब लाखों फैंस लाइक कर चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.