Move to Jagran APP

Zara Hatke Zara Bachke Trailer: विक्की कौशल-सारा अली खान ने पार की रोमांस की हदें, रिलीज हुआ दमदार ट्रेलर

Zara Hatke Zara Bachke Trailer सारा अली खान और विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म जरा हटके जरा बचके का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले विक्की और सारा का इस फिल्म में नटखट अंदाज देखने को मिलेगा।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 15 May 2023 02:45 PM (IST)Updated: Mon, 15 May 2023 02:49 PM (IST)
Zara Hatke Zara Bachke Trailer: विक्की कौशल-सारा अली खान ने पार की रोमांस की हदें, रिलीज हुआ दमदार ट्रेलर
Still Images of Vicky Kaushal and Sara Ali Khan from Zara Hatke Zara Bachke

नई दिल्ली, जेएनएन। Zara Hatke Zara Bachke Trailer: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर्स विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' फिल्म को लेकर सुर्खियों मे हैं। हाल ही में इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसमें विक्की और सारा दोनों ही दमदार एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

'जरा हटके जरा बचके' विक्की कौशल और सारा अली खान की साथ में पहली मूवी है, जो कि अगले ही महीने रिलीज होने के लिए तैयार है। पहले ऐसी चर्चा थी कि फिल्म जवान की वजह से फिल्म की रिलीज डेट फाइनलाइज नहीं हो पाई। मगर अब रिलीज डेट लॉक हो चुकी है। 'जरा हटके जरा बचके' फिल्म 02 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसी दिन पहले शाह रुख खान की 'जवान' भी रिलीज होने वाली थी।

धमाकेदार है ट्रेलर

'जरा हटके जरा बचके' फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है, जबकि दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। मूवी की स्टोरी इंदौर के दो प्रेमियों पर आधारित है। यह कहानी है कपिल और सौम्या की, जिन्हें कॉलेज के दिनों में एक दूसरे से प्यार हो गया। परिवार की रजामंदी से इन्होंने शादी की।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि शादी के शुरुआती दिनों में इनके बीच बहुत प्यार होता है। मगर वक्त बीतने के साथ-साथ इनका रोमांस भी फीका होता चला जाता है। नौबत यहां तक आ जाती है कि कभी एक दूसरे के प्यार में पागल कपिल और सौम्या अब एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते, और तलाक लेकर अलग-अलग जिंदगी बिताना चाहते हैं। फिल्म का सबसे हाईलाइटिंग प्वाइंट यह है कि कपिल और सौम्या का तलाक सिर्फ इन दोनों में नहीं, बल्कि सहपरिवार होगा।

फैंस ने दिया ये रिएक्शन

फिल्म के ट्रेलर और विक्की कौशल-सारा अली खान की जोड़ी पर फैंस ने मिक्स रिएक्शन दिया है। इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, ''विक्की कौशल और सारा अली खान की फ्रेश पेयरिंग हमारे दिलों पर राज करने वाली है। इनकी रोमांटिक केमेस्ट्री देखने का इंतजार नहीं होता। इनकी फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं।''

इसी तरह ट्विटर पर एक यूजर ने कमेंट किया कि उन्हें ट्रेलर पसंद आया। उन्होंने कहा फिल्म में जरूर कोई शॉकिंग ट्विस्ट होगा, जिसे देखने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं।

इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा, ''#ZaraHatkeZaraBachke का ट्रेलर ठीकठाक है। पोस्ट पैंडमिक के बाद ऐसी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर चल जाना मुश्किल बात है। ऐसा लगता है कि यह ओटीटी लेवल का फिल्म है। देखते हैं कि अपकमिंग डेज में यह फिल्म किस आधार पर ट्रेंड करती है।''


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.