Move to Jagran APP

विक्की कौशल ने इस किरदार के लिए किया 13 किलो वजन कम, देखें- अब कैसे दिख रहे हैं 'उरी' एक्टर

Vicky Kaushal Latest Photos विक्की कौशल ने अपनी अपकमिंग फिल्म उधम सिंह के लिए करीब 13 किलो वजन कम किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 11:27 AM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 11:27 AM (IST)
विक्की कौशल ने इस किरदार के लिए किया 13 किलो वजन कम, देखें- अब कैसे दिख रहे हैं 'उरी' एक्टर

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' से अपनी खास पहचान बनाने वाले विक्की कौशल अब कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। खास बात ये है कि विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्में भी देशभक्ति के मुद्दों से जुड़ी हुई हैं और विक्की कौशल उसकी खास तैयारी भी कर रहे हैं। अब उनकी एक फिल्म आने वाली है, जो क्रांतिकारी सरदार ऊधम सिंह के जीवन पर बन रही है। इस फिल्म के लिए विक्की कौशल मे अपना वजन कम कर लिया है।

loksabha election banner

विक्की कौशल, किसी भी फिल्म में काम करने से पहले उस किरदार में अच्छे से घुस जाते हैं और किरदार के साथ जस्टिस करने के लिए काफी मेहनत करते हैं। उनकी इस मेहनत का रिजल्ट फिल्म में किए गए उनके अभिनय में साफ दिखाई देता है। ऐसा ही फिल्म संजू, उरी और मसान में हुआ। अब फिल्म उधम सिंह के किरदार के लिए उन्होंने अपनी वजन कम किया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की कौशल ने फिल्म के लिए 13 किलो वजन कम किया है और हाल ही में सामने आई उनकी तस्वीरों में साफ दिखाई भी दे रहा है कि उन्होंने वजन कम किया है। दरअसल, विक्की कौशल ने उधम सिंह के जवानी वाले वक्त के लिए वजन कम किया है। विक्की कौशल हाल ही में एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। इस दौरान वो कार्गो और स्काई ब्लू शर्ट में नजर आए।

 

View this post on Instagram

🎧

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

बता दें कि ऊधम सिंह की बायोपिक के साथ एक्टर सैम मानेकशॉ की बायोपिक और 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' में नजर आने वाले हैं। 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' हॉरर फिल्म है और काफी समय बाद बॉलीवुड में हॉरर फिल्म बनने जा रही है। गौरतलब है कि विक्की कौशल को फिल्म उरी के लिए बेस्ट एक्टर (साझा) के नेशनल फिल्म अवॉर्ड के लिए चुना गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.