नई दिल्ली, जेएनएन। 11 जनवरी 2019 को रिलीज हुई विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ एक बार फिर 26 जुलाई यानी कारगिल दिवस के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। लेकिन इस बार फिल्म पूरे देश में नहीं सिर्फ महाराष्ट्र के 500 थिएटर में रिलीज होगी। फिल्म के दोबारा रिलीज होने को लेकर इसके प्रोड्यूसर का भी बायन सामने आया है।

प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने कहा 'इस फिल्म को बनाने का उद्देश्य, देशवासियों के दिलों में गर्व का अहसास कराना था। साथ ही इस बात का अहसास दिलाना भी था कि हमारी सेना कितना कमाल का काम कर रही है। अब मुझे इस फिल्म को कारगिल दिवस पर रिलीज करते हुए एक बार फिर गर्व महसूस हो रहा है।

आपको बता दें कि ये फिल्म 18 सितंबर 2016 को कश्मीर के उरी में सेना पर हुए हमले की असल कहानी पर आधारित है। इस हमले में हमारे 18 जवान शहीद हुए थे। हालंकि सैन्य बलों की कार्रवाई में चार आतंकी मारे भी गए थे। उरी हमले पर बनी इस फिल्म में विक्की कौशल ने लीड रोल निभाया था। फिल्म के निर्देशक आदित्य धर थे।

फिल्म रिलीज होने से पहले किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि ये इतनी बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी। लेकिन रिलीज होने के इस फिल्म ने ना सिर्फ लोगों का दिल जीता बल्कि शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी रहा। फिल्म ने करीब 300 करोड़ा का बिजनेस किया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@rohanshrestha #whitetseries

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021