नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म हॉरर फिल्म 'भूत पार्ट-1: द हॉन्टेड शिप' का टीजर रिलीज हो गया है। 58 सेकेंड का ये टीजर काफी डरावना लग रहा है, जिसमें विक्की कौशल अंधेरे में एक घर में घूमते नजर आ रहे हैं। वहीं उनके हाथ में एक टॉर्च है और उससे वो घर में कुछ खोज रहे हैं। वहीं टॉर्च की लाइट में दिख रहा है कि घर की दीवारों में किसी के हाथ के पंजों के निशान बने हुए हैं।

किसी इंसानी शख्स के हाथों के निशान दीवार पर दिख रहे हैं और हाल रंग के हैं। फिल्म में इसे इस तरह से दिखाया जा रहा है कि जैसे यह खून के निशान हैं। वहीं विक्की कौशल टॉर्च की रोशनी में देखते हैं कि खून वाले हाथ के निशानों से ही विक्की कौशल की फोटो बनी रहती है और दीवार पर बने हाथ के निशान असली हाथ बन जाते हैं और विक्की कौशल को पकड़ लेते हैं।

इससे एक दिन पहले गुरुवार को फिल्म के पोस्टर रिलीज किए गए थे। गुरुवार को विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर ने तीन पोस्टर रिलीज किए थे। अब देखना है कि फिल्म कितना कमाल कर पाती है और दर्शकों को कितना डरा पाती है। हालांकि, फिल्म का कंसेप्ट काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में करण जौहर का प्रोडक्शन है और शशांक खैतान इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

विक्की कौशल के साथ फिल्म में भूमि पेडनेकर अहम भूमिका में नजर आएंगी और भानु प्रताप सिंह इस फिल्म से निर्देशन में अपना डेब्यू कर रहे हैं। बता दें कि यह जहाज पर हुई एक सच्‍ची घटना पर आधारित है। फिल्‍म 21 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और आयुष्‍मान खुराना स्‍टारर 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' से क्‍लैश करेगी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस