Move to Jagran APP

IIFA स्टेज पर विक्की कौशल ने किया पत्नी कटरीना के गाने 'शीला की जवानी' पर डांस, गिरते-गिरते बचे एक्टर

Vicky Kaushal Dance Sheila Ki Jawani आईफा 2023 का आगाज हो चुका है। इसी बीच अब एक्टर विक्की कौशल का एक वीडियो सामने आया है जिसमे विक्की आईफा के स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 28 May 2023 12:01 PM (IST)Updated: Sun, 28 May 2023 12:01 PM (IST)
IIFA स्टेज पर विक्की कौशल ने किया पत्नी कटरीना के गाने 'शीला की जवानी' पर डांस, गिरते-गिरते बचे एक्टर
Vicky Kaushal Dance, IIFA 2023 Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Vicky Kaushal Dance Sheila Ki Jawani: हर साल की तरह इस साल भी 'अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार' (आईफा 2023) का आगाज हो चुका है।  इस बार भी ये अवॉर्ड नाइट अबू धाबी के यास आइलैंड में हो रही है। इस इवेंट की शुरुआत 25 मई को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ हुई। इस हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी अवॉर्ड नाइट में सिनेमा जगत के सितारों की महफिल सज रही है।

loksabha election banner

विक्की, सारा और राखी का डांस

ऐसे में सोशल मीडिया पर सेलेब्स के वीडियो और तस्वीर वायरल हो रही है। इसी बीच अब एक्टर विक्की कौशल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे विक्की आईफा के स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे है। एक्टर का यह डांस कोई परफॉर्मेंस नहीं है बल्कि सारा अली खान और राखी से साथ अपनी ही मस्ती में स्टेज पर ठुमके लगा रहे है।

विक्की कौशल ने 'शीला की जवानी' पर लगाए ठुमके

वीडियो में विक्की कौशल, सारा अली खान और बॉलीवुड की ड्राम गर्ल राखी सांवत नजर आ रही है। बैगग्राउंड में कटरीना कैफ का गाना शीला की जवानी बजचा नजर आ रहा है और तीना इसपर जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे है। ऐसे में  अचानक राखी डांस करते हुए थोड़ा ज्यादा एक्टिव हो जाती हैं, जिस वजह से विक्की कौशल का पैर उनकी ड्रेस में अटक जाता है और वह बीच स्टेज पर गिरते-गिरते बचते है। इस दौरान सारा रेड कलर के लहंगे में नजर आ रही है तो वहीं राखी भी हॉट रेड कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही है।

विक्की कौशल की स्टेज पर मस्ती

इसके अलावा विक्की का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमे वह अकेले की स्टेज पर शाली की जवानी के हुक स्टेप करते नजर आ रहे है। उनके आस-पास मौनी रॉय, अभिषेक बच्चन, बोमन ईरानी, चक्की पांडे खड़े नजर आ रहे है। बता दें, इस साल आईफा में कटरीना कैफ शामिल नहीं हुई। एक्ट्रेस के न आने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।ट

View this post on Instagram

A post shared by ₭atrina fc 🕊️ (@katrinakaifk09)

विक्की कौशल की आने वाली फिल्में

बता दें, विक्की कौशल जल्द सारा अली खान के साथ  फिल्म ‘ज़रा हट के ज़रा बच के’ में नजर आने वाले हैं। हाल में फिल्म का ट्रेलर दिखाया गया था जो एक शादी शुदा कपल के तलाक की कहानी है। ट्रेलर तो मज़ेदार था दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया थ। अब फिल्म  2 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.