Move to Jagran APP

Citadel की सर्बिया में शूटिंग के दौरान निशानेबाजी करते दिखे वरुण धवन,सामंथा का भी दिखा अलग अंदाज, अनदेखी फोटोज

Citadel वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु की जोड़ी जल्द ही फैंस को नजर आने वाली है। दोनों अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज सिटाडेल में काम कर रहे हैं। अब हाल ही मे वरुण ने सेट से कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 12 Jun 2023 07:16 PM (IST)Updated: Mon, 12 Jun 2023 07:16 PM (IST)
Varun Dhawan Shares Unseen Photos of Citadel Set With Samantha Ruth Prabhu Raj and Dk/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Citade Varun Dhawan And Samantha Ruth Prabhu: वरुण धवन के पास साल 2023 और 24 में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। दिनेश विजन के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'भेड़िया' के बाद अब वह जल्द ही दंगल डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म 'बवाल' में नजर आएंगे।

loksabha election banner

जिसमें उनकी और जाह्नवी की जोड़ी पहली बार पर्दे पर फैंस को नजर आएगी। इसके अलावा वह साउथ स्टार एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के साथ इंडियन सीरीज 'सिटाडेल' में काम कर रहे हैं, जिसे लेकर एक लंबे समय से चर्चा है।

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक्टर्स के बीच इस सीरीज में कई इंटीमेट सीन्स देखने को मिलने वाले हैं। हाल ही में वरुण धवन ने शूटिंग के दौरान की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

सामंथा के साथ एक ही प्लेट में आइसक्रीम खाते हुए दिखे वरुण धवन

सर्बिया में शूटिंग के दौरान की वरुण धवन ने कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर ये साफ पता लगता है कि वह 'सिटाडेल' की शूटिंग करते हुए काफी एन्जॉय कर रहे हैं। पहली फोटो में वरुण धवन स्टार की कुर्सी पर बैठे हैं और उनके साथ की सीट पर 'सिटाडेल' के डायरेक्टर राज निदीमोरू और कृष्णा डीके बैठे हुए हैं ।

वहीं, दूसरी फोटो में वरुण धवन के.के मेनन और दूसरे स्टार्स के साथ पोज कर रहे हैं। अन्य तस्वीर में वरुण धवन कैजुअल लुक में चश्मा लगाए अपना स्वैग दिखा रहे हैं।

इसके अलावा वरुण की चौथी फोटो की चर्चा काफी है, जिसमें वह सामंथा रुथ प्रभु के साथ एक ही प्लेट में बैठकर आइसक्रीम खाते हुए नजर आ रहे हैं। सामंथा जहां आइसक्रीम खा रही हैं, तो वहीं वरुण उनके चेहरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं।

निशानेबाजी करते दिखे वरुण धवन

तस्वीरों के साथ-साथ वरुण धवन ने कुछ वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। एक वीडियो में वरुण धवन हाफ टीशर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं। वह वीडियो में अपना तीर अंदाज दिखा रहे हैं, तो वहीं एक अन्य फोटो में वह अपने डायरेक्टर और को-स्टार्स के साथ खड़े हुए सर्बिया की खूबसूरत लोकेशन का मजा ले रहे हैं।

एक्टर द्वारा शेयर की गई सभी अनदेखी तस्वीरें काफी अच्छी हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्शन में लिखा, "काम के बीच में हम खेल रहे हैं, नेक्स्ट ईयर हम बवाल मचा देंगे। उनके इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है।

वरुण धवन की डेब्यू वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर अगले साल रिलीज होगी। दोनों की जोड़ी को पहली बार स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.