Move to Jagran APP

Varun Dhawan के फैंस को करना होगा थोड़ा इंतजार, बदल सकती है फिल्म 'बेबी जॉन' की रिलीज डेट ?

वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्द कीर्ति सुरेश वामिका गब्बी जैकी श्रॉफ के साथ फिल्म बेबी जॉन में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म एटली कुमार के प्रोडक्शन में बन रही है। वहीं अब खबर है कि अभिनेता की इस फिल्म को देखने के लिए फैंस का थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। ये फिल्म मई में रिलीज न होकर जुलाई में रिलीज हो सकती है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Mon, 15 Apr 2024 09:23 AM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2024 09:23 AM (IST)
Varun Dhawan के फैंस को करना होगा थोड़ा इंतजार, बदल सकती है फिल्म 'बेबी जॉन' की रिलीज डेट ?
Varun Dhawan baby john (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कभी किसी दूसरी बड़ी फिल्म से टकराव, तो कभी शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन में देरी जैसे कारणों से फिल्मों की तय रिलीज में फेरबदल देखा जाता रहा है। हाल ही में खबरें आई कि प्रभास और हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म कल्कि 2898 एडी की प्रदर्शन तिथि आगे बढ़ सकती है।

loksabha election banner

पहले इस फिल्म को 9 मई को रिलीज किया जाना था। इसका असर, वरुण धवन (Varun Dhawan) की आगामी फिल्म बेबी जॉन पर पड़ने के कयास थे। अब एटली कुमार के प्रोडक्शन में बनी फिल्म बेबी जॉन की भी रिलीज डेट आगे बढ़ने की खबर है।

यह भी पढ़ें-  बिना स्क्रिप्ट ही जाह्नवी-वरुण ने 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' को बोला था 'हां', दिल छू लेगी फिल्म की कहानी!

क्या बदली जाएगी 'बेबी जान' रिलीज डेट

वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बेबी जॉन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में एक बार वरुण का एक्शन अवतार देखने मिलेगा। ऐसी खबर है कि अभिनेता की इस फिल्म को देखने के लिए फैंस का थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। सूत्रों के अनुसार, इसके पीछे दो कारण हैं। पहला तो कल्कि 2898 एडी आगे बढ़ाकर 31 मई के आसपास ही रिलीज हो सकती हैं, लिहाजा बेबी जॉन के निर्माता उसके साथ फिल्म का टकराव नहीं चाहते हैं।

तो वहीं दूसरा, अभी इस फिल्म के दो महत्वपूर्ण स्टंट सीन को फिल्माना बाकी है, जिसकी शूटिंग मई में की जाएगी। शूटिंग के बाद इसके पोस्ट प्रोडक्शन और वीएफएक्स में भी समय लगेगा। ऐसे में फिल्म के निर्माता एटली कुमार और मुराद खेतानी की नजरें फिल्म को जुलाई की शुरुआत में रिलीज करने की है। वरुण के साथ वामिका गब्बी अभिनीत इस फिल्म की कहानी एक डीसीपी के इर्द-गिर्द घूमती है।

बेबी जॉन की स्टार कास्ट

इस मूवी में वरुण धवन के अलावा कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे ने किया है। इसके अलावा अभिनेता हॉलीवुड सीरीज 'सिटाडेल' में एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के साथ नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Varun Dhawan शूट खत्म करने के बाद देखेंगे BMCM, अजय देवगन की फिल्म को लेकर कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.