Move to Jagran APP

उर्वशी रौतेला के लिए 'हेट स्टोरी4' क्यों है गोल्डन चांस, तस्वीरों संग जानिए पूरी कहानी

'हेट स्टोरी' इस सीरीज़ की चौथी फ़िल्म है। विशाल पंड्या ने इसका निर्देशन किया है। उर्वशी के लिए ये फ़िल्म इसलिए भी मायने रखती है, क्योंकि ये फ्रेंचाइजी वुमन ओरिएंटेड मानी जाती है

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 09 Mar 2018 12:23 PM (IST)Updated: Sun, 11 Mar 2018 08:57 AM (IST)
उर्वशी रौतेला के लिए 'हेट स्टोरी4' क्यों है गोल्डन चांस, तस्वीरों संग जानिए पूरी कहानी
उर्वशी रौतेला के लिए 'हेट स्टोरी4' क्यों है गोल्डन चांस, तस्वीरों संग जानिए पूरी कहानी

मुंबई। उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड में अपना करियर 2013 में सनी देओल की फ़िल्म 'सिंह साब द ग्रेट' से शुरू किया था। वो सनी की पत्नी के रोल में थीं और फ़िल्म में उनका किरदार ज़्यादा लंबा नहीं था। उर्वशी अब 'हेट स्टोरी4' की लीडिंग लेडी के तौर पर बड़े पर्दे पर दिखायी देंगी, जो उनके लिए काफ़ी मायने रखता है। बतौर फ़ीमेल लीड उर्वशी की ये पहली हिंदी फ़िल्म होगी।

loksabha election banner

'हेट स्टोरी' इस सीरीज़ की चौथी फ़िल्म है। विशाल पंड्या ने इसका निर्देशन किया है। उर्वशी के लिए ये फ़िल्म इसलिए भी मायने रखती है, क्योंकि ये फ्रेंचाइजी वुमन ओरिएंटेड मानी जाती है यानि महिला किरदार काफ़ी मज़बूत दिखाए जाते हैं और कहानी मुख्य रूप से इन्हीं किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। ऐसे में 'हेट स्टोरी4' में उर्वशी को अपना हुनर दिखाने का भरपूर मौक़ा मिलेगा।

'हेट स्टोरी' फ्रेंचाइजी की शुरुआत विवेक अग्निहोत्री ने की थी। पहली फ़िल्म में बंगाली एक्ट्रेस पाउली डैम और निखिल द्विवेदी मुख्य भूमिकाओं में थे। इस इरोटिक रिवेंज ड्रामा को दर्शकों को अच्छा रिस्पांस मिला था। दूसरे पार्ट में सुरवीन चावला की एंट्री हुई। उनके अपोज़िट जय भानुशाली लीड रोल में थे, जबकि सुशांत सिंह राजपूत ने नेगेटिव किरदार निभाया। इसे विशाल ने डायरेक्ट किया था। तीसरे पार्ट में ज़रीन ख़ान और डेज़ी शाह आयीं, जबकि शरमन जोशी और करण सिंह ग्रोवर ने पुरुष किरदार निभाये। इसे भी विशाल पंड्या ने ही डायरेक्ट किया था।

'हेट स्टोरी' के तीनों भाग कमर्शियली कामयाब रहे हैं। 'हेट स्टोरी4' में उर्वशी के साथ विवियन भाटेना और करण वाही भी हैं। पंजाबी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों इस फ़िल्म से हिंदी सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। 2016 में उर्वशी ने दिव्या खोसला कुमार निर्देशित फ़िल्म 'सनम रे' में फ़ीमेल सेकंड लीड रोल निभाया। इस फ़िल्म में वो पुल्कित सम्राट के अपोज़िट थीं। 2016 की ही एडल्ट कॉमेडी फ़िल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में उर्वशी ने ख़ूबसूरत भूतनी का रोल प्ले किया। 2017 की फ़िल्म 'काबिल' में उर्वशी ने एक आयटम सांग पर डांस किया, जो हिट रहा। इन हिंदी फ़िल्मों के अलावा उर्वशी ने रीजनल फ़िल्मों में भी भूमिकाएं निभायी हैं।

उत्तराखंड के हरिद्वार में पली-बढ़ी उर्वशी ने स्कूल टाइम से ही सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भाग लेना शुरू कर दिया था। 2015 में उर्वशी ने मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व किया था। इससे पहले उन्होंने मिस दीवा- 2015 का खिताब अपने नाम किया था। 2009 में उन्होंने मिस टीन का खिताब अपने नाम किया था। 2010 में उर्वशी ने Fact Miss Universal Teen 2010 में भाग लिया। 2011 में रौतेला ने Miss Tourism Queen of the year International India जीता। वाय फ़िल्म्स की वेब सीरीज़ सेक्स चैट विद पप्पू एंड पापा के तीसरे एपिसोड में उर्वशी ने कैमियो किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.