Move to Jagran APP

Urvashi Rautela Birthday: उर्वशी रौतेला ने बर्थ डे पर शेयर की ऐसी विश, लोगों ने नसीम शाह के नाम से ली चुटकी

Urvashi Rautela Birthday उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों के अलावा अलग-अलग वजहों से सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस आज अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने बर्थ डे पोस्ट शेयर किया है जिस पर फैंस ने कई तरह के कमेंट किए हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 25 Feb 2023 12:56 PM (IST)Updated: Sat, 25 Feb 2023 12:56 PM (IST)
Urvashi Rautela Birthday: उर्वशी रौतेला ने बर्थ डे पर शेयर की ऐसी विश, लोगों ने नसीम शाह के नाम से ली चुटकी
File Photo of Urvashi Rautela and Naseem Shah

नई दिल्ली, जेएनएन। Urvashi Rautela Birthday: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पिछले कुछ समय से अलग-अलग वजहों से चर्चा में हैं। कभी क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ उनका नाम जुड़ने की वजह से वह सुर्खियों में बनी रही हैं, तो कभी उन्हें लेकर यह खबर आई कि वह 'कांतारा 2' का हिस्सा होंगी। अब एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार किसी और वजह से।

loksabha election banner

दरअसल, आज उर्वशी रौतेला का जन्मदिन है। इस मौके पर खुद को बर्थ डे विश देते हुए एक्ट्रेस एक पोस्ट शेयर की है। लेकिन यहां भी फैंस ने मजे लेते हुए एक से एक कमेंट किए हैं।

उर्वशी ने बर्थ डे पर किया ये पोस्ट

उर्वशी रौतेला आज 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन के मौके पर खुद को खास अंदाज में विश किया है। एक्ट्रेस ने बंजी जंपिंग करते हुए अपना वीडियो पोस्ट किया। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'मेरी बर्थ डे विश क्या होनी चाहिए? दूसरे बर्थ डे से अच्छा और कोई बर्थ डे गिफ्ट नहीं होता। आज के दिन, मैं अपनी जिंदगी को सेलिब्रेट करती हूं और जो भी इसके साथ आता है वह सब भी। मैं अपने परिवार, दोस्त और मेरे सभी चाहने वालों की शुक्रगुजार हूं।'

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

फैंस ने ली चुटकी

उर्वशी के यह पोस्ट शेयर करते ही कमेंट सेक्शन में फैंस ने पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के नाम से उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक ने लिखा, 'नसीम शाह का पहले से ही मूड बहुत खराब है आज, वो नहीं करेगा विश।'

एक अन्य ने कहा, 'मेरा भरोसा करो नसीम ने प्राइवेट में विश किया होगा।' कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो अब भी उन्हें ऋषभ पंत के नाम से चिढ़ाते हैं। उर्वशी के बर्थ डे पोस्ट पर एक यूजर ने पूछा कि पंत जी के क्या हाल हैं।

क्यों लिया जा रहा नसीम शाह का नाम?

बता दें कि कुछ दिनों पहले नसीम शाह का जन्मदिन था। उनके बर्थ डे पर उर्वशी ने विश किया था, जिसका जवाब नसीम ने हाथ जोड़कर दिया था। इसके पहले उन्होंने एक्ट्रेस को पहचानने से भी इंकार कर दिया था।

यह भी पढ़ें: Tina Datta को मिला बड़ा ऑफर, पटौदी पैलेस में शुरू की नए प्रोजेक्ट की शूटिंग, इस फेमस एक्टर के साथ बनेगी जोड़ी!

यह भी पढ़ें: Pathaan Worldwide Collection: बॉक्स ऑफिस का शहजादा निकली 'पठान', बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.