Move to Jagran APP

Urfi Javed: उर्फी जावेद के ये लुक्स देख लोगों ने नोचे सिर के बाल, कभी ब्लेड, तो कभी कांच से बनाई ड्रेस

Urfi Javed उर्फी जावेद बोल्ड और काफी बिंदास हैं। वह अपने फैशन में एक्सपेरिमेंट करने से बिल्कुल भी नहीं कतराती हैं। आज हम अपने इस आर्टिकल में आपको उनके वो 10 लुक दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर यूजर्स हैरान रह गए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 21 Mar 2023 05:25 PM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2023 05:25 PM (IST)
Urfi Javed: उर्फी जावेद के ये लुक्स देख लोगों ने नोचे सिर के बाल, कभी ब्लेड, तो कभी कांच से बनाई ड्रेस
Urfi Javed Bold and Sizzling 10 Looks Which Shocked Social Media Users Photos Viral/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed: उर्फी जावेद आज के समय में सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। वह अपने अतरंगी फैशन सेंस से आए दिन चर्चा में आ जाती हैं। उनके डेयरिंग लुक को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान रह जाते हैं।

loksabha election banner

हालांकि, अपने अतरंगी फैशन के लिए उर्फी जावेद को कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन वह बिल्कुल भी हार नहीं मानती और एक के बाद एक नए और यूनिक फैशन में दिखाई देती हैं।

पहले तो उर्फी सिर्फ बिकिनी और शॉर्ट ड्रेस में नजर आती थीं, लेकिन जैसे-जैसे उनके चाहने वालों की सोशल मीडिया पर लिस्ट बढ़ी, उनका फैशन सेंस भी डेयरिंग होता गया। आज हम आपको अपने इस आर्टिकल में उनके 10 ऐसे लुक के बारे में बता रहे हैं, जिसे देखकर यूजर्स भी सिर के बाल नोचने पर मजबूर हो गए।

टूटे हुए दिल से बनाया बिकिनी टॉप

उर्फी जावेद क्लोथ्स को छोड़कर अन्य चीजों से अक्सर अपने फैशन पर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इस वीडियो में उन्होंने टूटे हुए दिल से बिकिनी टॉप पहना हुआ है।

टोकरी से बनाई पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस

उर्फी जावेद कई बार ये कह चुकी हैं कि वह अपने कपड़ों को खुद स्टाइल करती हैं। उर्फी जावेद फल-फूलों वाली टोकरी से भी एक ड्रेस बना चुकी हैं। उन्होंने हाल ही में एक ऑफ शोल्डर ड्रेस बनाई। ये ड्रेस देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई।

फोटोज से बनी पहनी ड्रेस

उर्फी जावेद बोल्डनेस दिखाने से कभी भी पीछे नहीं रही हैं। उन्होंने अपनी फोटोग्राफ से बनी ड्रेस पहनकर काफी पोस्ट शेयर किये थे। उनके इस लुक को देखकर नेटिजन्स के होश ही उड़ गए थे। उर्फी की ये ड्रेस काफी रिस्की थी, क्योंकि ये सेफ्टी पिंस पर टिकी हुई थी।

सेफ्टी पिन से बनी पहनी ड्रेस

अक्सर जब हमारी ड्रेस कहीं से फट जाती है, तो हम सेफ्टीपिन का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन उर्फी जावेद ने तो सेफ्टीपिन से ही बनी ड्रेस पहन ली। उन्होंने अपने इस लुक से हर किसी के होश उड़ा दिए। हालांकि, उनकी इस क्रिएटिविटी के लिए लोगों ने उन्हें खूब सराहा। उनकी इस ड्रेस ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था।

कांच से बनाई ड्रेस

कांच का टुकड़ा भी अगर हाथ में चुभ जाए, तो बेहद दर्द होता है। कांच के टुकड़े बहुत ही खतरनाक होते हैं। हमेशा अपने फैशन से तहलका मचाने वाली उर्फी जावेद कांच से बनी ड्रेस भी पहन चुकी हैं। उन्होंने एक व्हाइट रंग के कपड़ों के ऊपर कांच पहना हुआ है। हालांकि, इस एक्सपेरिमेंट के बाद उनकी क्या हालत हुई थी, ये भी उन्होंने फैंस को दिखाया था।

बिजली की वायर से बना डाली ड्रेस

उर्फी जावेद का फैशन लोगों को सोचने पर मजबूर कर देता है कि ये क्या है। आपने अक्सर ये सुना होगा कि  बिजली के तारों से हमें सावधान रहना चाहिए। उर्फी जावेद के इस लुक को देखने के बाद आपको वैसे ही तगड़ा झटका लग सकता है। उनके इस लुक ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

ब्लेड से बनाई ड्रेस

उर्फी जावेद कब कैसी ड्रेस में आपके सामने होंगी, इसका अंदाजा लगाना बहुत ही मुश्किल है। लोगों द्वारा ट्रोल होने के बाद भी उर्फी जावेद खुद के लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। उन्होंने जब ब्लेड से बनी ड्रेस में खुद के लुक को शो ऑफ किया, तो लोगों ने सिर पकड़ लिया।

मोबाइल से बना बिकिनी टॉप

मोबाइल का इस्तेमाल आप किसी को फोन करने के लिए करते होंगे, लेकिन उर्फी ने उसे भी फैशन बना दिया। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने गले में चार्जर पहना है और मोबाइल से बिकिनी ड्रेस बना दी।

बोरा से बनाई शॉर्ट स्कर्ट एंड टॉप

उर्फी जावेद हर फैशन को बहुत ही अच्छे से कैरी करती हैं। उनका फैशन टेस्ट किसी को पसंद आता है, तो किसी को ये बिल्कुल भी नहीं भाता। उर्फी जावेद ने बोरे काटकर खुद के लिए एक शॉर्ट स्कर्ट और टॉप बनाया था। जिसके बाद लोग इस बात पर यकीन करने को मजबूर हो गए कि उर्फी कुछ भी कर सकती हैं।

घड़ियों से बनी स्कर्ट

आप ये सोच भी नहीं सकते कि हैंडवॉच का इस्तेमाल टाइम देखने के अलावा किसी और चीज के लिए भी हो सकता है। लेकिन उर्फी जावेद ने तब यूजर्स को हैरान कर दिया, जब वह घड़ियों से बनी शॉर्ट स्कर्ट पहनकर सबके सामने आ गईं।

कपड़ों से बनी क्लिप से बनाई ड्रेस

उर्फी जावेद बोल्ड और काफी बिंदास है। वह सोशल मीडिया पर फैशन के साथ-साथ अपनी बातों को सामने रखने से भी बिल्कुल नहीं हिचकिचाती हैं।

उर्फी जावेद कपड़े सुखाने वाली पिन्स से भी एक बेहद ही खूबसूरत ड्रेस में नजर आ चुकी हैं। उनके इस ड्रेस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.