Move to Jagran APP

Ulajh Teaser Released: जाह्नवी कपूर की नई फिल्म 'उलझ' का टीजर आउट, यंग डिप्लोमैट के किरदार में एक्ट्रेस

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द अपकमिंग फिल्म फिल्म उलझ (Ulajh) में नजर आएंगी। बीते साल एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। वहीं अब बुधवार को उलझ का टीजर (Ulajh Teaser) रिलीज किया गया है जो सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है। टीजर में जाह्नवी कपूर एक यंग डिप्लोमैट के रोल में दिखाई दे रही हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Wed, 17 Apr 2024 12:13 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 12:13 PM (IST)
Ulajh Teaser Released: जाह्नवी कपूर की नई फिल्म 'उलझ' का टीजर आउट, यंग डिप्लोमैट के किरदार में एक्ट्रेस
जाह्नवी कपूर की नई फिल्म 'उलझ' का टीजर आउट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही है। कम समय में एक्ट्रेस कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन हिट की लिस्ट में कुछ ही शामिल हैं। अब जाह्नवी कपूर फिल्म उलझ लेकर आ रही हैं, जिसका टीजर बुधवार को रिलीज किया गया है।

loksabha election banner

जाह्नवी कपूर ने बीते साल उलझ की शूटिंग की अपडेट दी थी। फिल्म के रैप-अप पर उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था। वहीं, अब फिल्म अब रिलीज के करीब पहुंच गई है। इस बीच टीजर भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें- Salman Khan: नहीं थमेगी सलमान खान की 'दबंगई', इन प्रोजेक्ट्स के साथ भाईजान फिर बनेंगे बॉक्स ऑफिस के 'सिकंदर'

IFS ऑफिसर बनीं जाह्नवी

जाह्नवी कपूर ने उलझ में इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर का किरदार निभाया है। फिल्म की कहानी देशभक्ति पर आधारित है, जो एक यंग डिप्लोमैट सुहाना (जाह्नवी कपूर) के इर्द- गिर्द घूमती है। फिल्म में सुहाना देश और अपने खिलाफ हो रही साजिश के बीच उलझती हुईं नजर आएंगी।

सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है टीजर

उलझ का टीजर सस्पेंस और थ्रिल से भरा हुआ है। टीजर की शुरुआत सारे जहान से अच्छा की धुन से होती है। इसके बाद स्क्रीम में जाह्नवी कपूर के किरदार की एंट्री होती है, जिसकी पोस्टिंग विदेश में है। वहीं, ब्रैकग्राउंड में एक शख्स की आवाजा सुनाई देती है, जो अपने देश के साथ गद्दारी करने के लिए उसे मैन्यूपुलैट करने की कोशिश करता है। टीजर के अंत में जाह्नवी कपूर एक्शन मोड में भी नजर आती हैं।

यह भी पढ़ें- War 2: जूनियर एनटीआर के बाद ऋतिक रोशन का 'वॉर 2' से लुक हुआ लीक, शूटिंग से सामने आई दोनों की ये तस्वीर

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

उलझ की स्टारकास्ट

उलझ में जाह्नवी कपूर लीड रोल निभा रही हैं। उनके साथ फिल्म में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग, मियांग चांग, सचिन खेडेकर, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन सुधांशू सरिया ने किया है। वहीं, जंगली पिक्चर्स के बैनर तले फिल्म बनाई गई है। अमृता पांडे और विनीत जैन ने उलझ का प्रोड्यूस किया है। फिल्म 5 जुलाई को रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.