Move to Jagran APP

Twinkle Khanna: बेटी नितारा को क्यों रोज पिनट बटर और टोस्ट खिलाती थीं ट्विंकल खन्ना, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

ट्विंकल खन्ना वैसे तो मां के रूप में हर तरह से परफेक्ट हैं लेकिन उन्हें एक बार अपनी एक कमी की वजह से खासा परेशान होना पड़ा था। अब एक्ट्रेस ने इसका खुलासा करते हुए लॉकडाउन का एक किस्सा शेयर किया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 19 Mar 2023 04:38 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 04:38 PM (IST)
Twinkle Khanna: Why Twinkle used to feed daughter Nitara with peanut butter and toast everyday, the actress revealed, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Twinkle Khanna: बॉलीवुड के फेमस अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अक्सर अपनी मुखरता को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने खाना बनाने की कमी और अक्षय कुमार से शादी के बारे में बात की है। इस दौरान उन्होंने अपने दोनों बच्चों से जुड़े कई किस्से भी साझा किए। साथ ही कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटी नितारा को हर दिन पीनट बटर सैंडविच खिलाया, क्योंकि वो खाना बनाना नहीं जानती। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि उनके पति अक्षय, जो शोबिज में आने से पहले एक शेफ थे, उन्होंने घर पर खाना बनाने से मना कर दिया था।

loksabha election banner

पिंकविला की खबर के अनुसार, ट्विंकल ने अपने चैट शो में शेफ संजीव कपूर के साथ बातचीत करते हुए कहा कि नितारा को बड़े होने पर थेरेपी की जरूरत पड़ सकती है, क्योंकि मैं लॉकडाउन में उसको हर दिन एक ही चीज खिलाती थी।

नितारा को रोज एक ही खाना खिलाती थीं ट्विंकल

शेफ ने कहा कि किसी भी तरह के खाने को लजीज बनाया जा सकता है। ट्विंकल ने इस पर रिएक्ट करते हुए "महामारी के दौरान मैं उसे हर दिन पीनट बटर सैंडविच दे रही थी, क्योंकि मैं खाना नहीं बना सकती थी। अब मुझे लगता है कि वो बड़ी हो गई और थेरेपी के लिए जाएगी तो डॉक्टर को बताएगी कि दूसरों के माता-पिता पास्ता, रोटी के साथ लजीज खाना बना रहे थे, लेकिन मेरी मां मुझे केवल पीनट बटर और टोस्ट खिला रही थीं।"

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ऐसा था ट्विंकल का फिल्मी सफर

ट्विंकल खन्ना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 1995 में बरसात फिल्म से डेब्यू किया था। इस मूवी में उनके अपोजिट बॉबी देओल ने रोल प्ले किया था। ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी। इसके बाद ट्विंकल की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा सकी। बरसात के बाद वो इतिहास, जान, जब प्यार किसी से होता है, जुल्मी, बादशाह जैसी फिल्मों में नजर आईं थीं। इसके बाद साल 2001 में उन्होंने एक्टिंग को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.