Move to Jagran APP

जब Twinkle Khanna ने बेटे आरव के साथ लिया था यूनिवर्सिटी में एडमिशन, जानें क्या है वो किस्सा

Twinkle Khanna बीते साल ट्विंकल खन्ना ने अपनी पढ़ाई पूरी की है। जी हां एक्ट्रेस ने बीते साल लंदन यूनिवर्सिटी में फिक्शन राइटिंग मास्टर प्रोग्राम में दाखिला लिया था। अब एक्ट्रेस ने अपने उस पल को याद किया है कि आखिर क्यों उन्होंने फिर से पढ़ने का ये फैसला लिया। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपना एक मजेदार किस्सा शेयर किया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Wed, 27 Dec 2023 11:09 AM (IST)Updated: Wed, 27 Dec 2023 11:09 AM (IST)
ट्विंकल खन्ना का बेटा आरव (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Twinkle Khanna: अक्षय कुमार की वाइफ और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना  (Twinkle Khanna) पिछले काफी सालों से पर्दे से दूर हैं। एक्टिंग को अलविदा कह चुकीं ट्विंकल अब एक राइटर बन चुकी हैं। उन्होंने अब तक अपनी चार किताबें लिखी हैं। 29 नवंबर 2023 को एक्ट्रेस की चौथी किताब 'वेलकम टू पैराडाइज' लॉन्च हुई थी। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपना एक मजेदार किस्सा शेयर किया है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Twinkle Khanna Son: जब ट्विंकल खन्ना ने आरव से मांगा था उनका आईडी पासवर्ड, बेटे ने दिया था ऐसा जवाब

ट्विंकल खन्ना ने पूरी की पढ़ाई

बहुत कम लोग जानते हैं कि बीते साल ट्विंकल खन्ना ने अपनी पढ़ाई पूरी की है। जी हां, एक्ट्रेस ने बीते साल लंदन यूनिवर्सिटी में फिक्शन राइटिंग मास्टर प्रोग्राम में दाखिला लिया था। अब एक्ट्रेस ने अपने उस पल को याद किया है कि आखिर क्यों उन्होंने फिर से पढ़ने का ये फैसला लिया।

एक्ट्रेस ने यूट्यूब चैनल A Suitable Agency को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि,  जब उनका बेटा आरव छोटा था, तो वह उसे स्कूल काउंसलर के पास ले जाया करती थी। जहां एक्ट्रेस खुद कहती थी कि मैं भी फिर से पढ़ाई करना चाहती हूं और मुझे भी यूनिवर्सिटी जाना है। हालांकि, उन दिनों काउंसलर ने उन्हें समझाया था कि मुझे फिलहाल अपने बच्चों पर ध्यान देना चाहिए। जब ये बड़े हो जाएंगे तब मैं यूनिवर्सिटी जा सकती हूं।

बेटे के साथ भरा था यूनिवर्सिटी का फॉर्म

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्होंने कोरोना के बाद फिर से पढ़ने का फैसला किया और अपने बेटे आरव के साथ मिलकर यूनिवर्सिटी के फॉर्म भरे। इन दिनों उनका बेटा भी  यूनिवर्सिटी में दाखिला ले रहा था तो साथ ही साथ एक्ट्रेस ने भी अपने एडमिशन का फॉर्म भरा। ट्विंकल ने बताया कि उन दिनों हम दोनों इस बात से डरे हुए थे, कहीं दोनों का एडमिशन एक ही यूनिवर्सिटी में ना हो जाए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मुझे मेरी पहली पसंद वाली गोल्डस्मिथ मिल यूनिवर्सिटी मिली।

अक्षय कुमार ने दी थी बधाई

यह भी पढ़ें- Twinkle Khanna ने किया खुलासा, भूखे रहकर की थी Shah Rukh Khan संग इस गाने की शूटिंग, जानें वजह

बता दें, अक्षय कुमार ने ट्विंकल की डिग्री पूरी करने के लिए बधाई भी दी थी। एक्टर ने एक रील शेयर करते हुए लिखा था, इसमें महारत हासिल की और कैसे। आप पर बहुत गर्व है टीना। अब सबसे महत्वपूर्ण सवाल यह है कि आप घर वापस कब आ रही हैं। हम सभी बेसब्री से आपका इंतजार कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.