नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना सोमवार को अपनी 21वीं मैरिज एनिवर्सरी मना रहे रहे हैं। इस खास मौके पर ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर और पोस्ट शेयर कर मजाकिया अंदाज में अपने पति अक्षय कुमार को मैरिज एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दी है।

इस तस्वीर में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना किसी रेस्त्रां में बैठे हुए दिख रहे हैं। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेता ने कैप्शन लिखा, आज हमारी 21वीं मैरिज एनिवर्सरी है, हमारे पास एक चैट है। मैं आप जानते हैं, हमे इतने अलग है कि अगर हम आज भी किसी पार्टी में मिले, तो मुझे नहीं पता कि मैं आपसे बात भी करूंगी या नहीं। उसने कहा, मैं आपसे जरूर बात करूंगा। मैं, मुझे हैरानी क्यों नहीं हूं, तो तुम्हें क्या पसंद है और तुम मुझसे क्या पूछोंगे? उसने कहा, मैं कहूंगा, भाभी जी भाई साहब कैसे हैं और बच्चें ठीक है?, ठीक है नमस्ते।

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ट्विंकल की इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर दोनों को शादी की 21वीं सालगिरह की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

साल 2001 में की शादी

ट्विंकल ने ‘बरसात’ की सफलता के बाद 14 फिल्में साइन कीं। लेकिन इनमें से एक ही हिट हो पाई। उन्होंने साल 2001 में अपनी अखिरी फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ की थी और ये फिल्म भी फ्लॉप रही। इसके बाद ट्विंकल ने अक्षय कुमार से शादी कर ली, अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे बेटा आरव, बेटी नितारा हैं।

ट्विंकल ने एक्टिंग से बनाई दूरी

आपको बता दें लगातार फिल्में फ्लॉप होने और शादी के बाद ट्विंकल ने एक्टिंग से दूरीयां बना ली और उन्होंने अपना रुझान लेखन की ओर कर लिया। वो अब तक कई किताबें लिख चुकी हैं। वहीं अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं।

Edited By: Nitin Yadav