Move to Jagran APP

जीनत अमान के मुश्किल वक्त में डिंपल कपाड़िया ने दिया था उनका साथ, ट्विंकल खन्ना बोलीं- मॉम ने आपको...

अपने जमाने की बोल्ड और ब्यूटिफुल एक्ट्रेस जीनत अमान का चार्म आज भी पहले की तरह बरकरार है। उम्र के इस पड़ाव पर भी उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। जीनत ने हाल ही में डिंपल कपाड़िया को लेकर पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने बॉबी फिल्म के दिनों को लेकर कुछ बातें बताई थीं। अब ट्विंकल खन्ना ने उस पर रिएक्ट किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Wed, 15 May 2024 07:15 PM (IST)
जीनत अमान, डिंपल कपाड़िया और ट्विंकल खन्ना

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 80 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) आज भी अपनी हर बात को बेबाकी से कहती हैं। वह अपने जमाने के स्टार्स के लिए भी कुछ न कुछ कहती या लिखती रहती हैं। हाल ही में जीनत ने डिंपल कपाड़िया के लिए पोस्ट शेयर किया था, जिसके साथ एक अनदेखी तस्वीर भी दिखाई थी। वहीं, अब डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना ने इस पोस्ट पर रिएक्शन दिया है।

ट्विंकल खन्ना ने किया जीनत का शुक्रिया अदा

जीनत अमान ने अपने पोस्ट में 'बॉबी' फिल्म के दौरान डिंपल कपाड़िया के साथ हुई बॉन्डिंग पर बात की। उन्होंने 'तू झूठी मैं मक्कार' एक्ट्रेस की तारीफ में काफी कुछ कहा। जीनत ने बताया था कि उनके मुश्किल दिनों में डिंपल ने उनका साथ दिया था। अब जीनत के पोस्ट पर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने रिएक्ट किया है। 

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जीनत की फोटो को री पोस्ट करते हुए लिखा, ''कितनी प्यारी तस्वीर है और मॉम आपके दयालु शब्दों के लिए धन्यवाद कह रही हैं।" ट्विंकल का जीनत के लिए ये जेश्चर उनके फैंस को काफी पसंद आया है।

डिंपल ने शेयर की थी ये फोटो

बता दें कि जीनत ने डायरेक्टर जॉय मुखर्जी और डिंपल कपाड़िया के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। तस्वीर में जीनत अमान सिगरेट पीती हुई दिखाई दे रही हैं। इस पर एक्ट्रेस ने लिखा था, ''डिंपल और मुझे दोनों को राज कपूर की बदौलत करियर में बड़े ब्रेक मिले। वह एक टीनेजर के रूप में थीं, जब उन्हें बॉबी के रूप में कास्ट किया गया था। जबकि मैं सत्यम शिवम सुंदरम की बदौलत अपनी वेस्टर्न इमेज को झटका देने में सक्षम थी।"

पोस्ट के अंत में उन्होंने सिगरेट की लत पर भी बात की थी। जीनत ने नसीहत दी थी कि कृप्या सिगरेट से प्रभावित न हों।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की सास को लेकर Zeenat Aman ने सरेआम कर डाला ये पोस्ट, बोलीं- कठिन दौर में...