Move to Jagran APP

Rajesh Khanna Birth Anniversary: ट्विंकल खन्ना ने इस थ्रोबैक फोटो के साथ पापा राजेश खन्ना को किया बर्थडे विश

Twinkle Khanna Birthday पिता राजेश खन्ना के साथ अपना जन्मदिन शेयर करने वाली ट्विंकल खन्ना ने इस अवसर पर बचपन की एक ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। फैंस इस तस्वीर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 29 Dec 2022 11:59 AM (IST)Updated: Thu, 29 Dec 2022 11:59 AM (IST)
Rajesh Khanna Birth Anniversary: ट्विंकल खन्ना ने इस थ्रोबैक फोटो के साथ पापा राजेश खन्ना को किया बर्थडे विश
Twinkle Khanna Birthday Twinkle Khanna wished father Rajesh Khanna

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की आज बर्थ एनिवर्सरी है। इसी दिन उनकी बेटी ट्विंकतल खन्ना का भी जन्मदिन होता है। इस अजब संयोग वाले दिन ट्विंकल खन्ना ने अपने पापा को याद करते हुए एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को उन्होंने 'खट्टे मीठे' कहा। ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में फ्रॉक पहने बैठी ट्विंकल पापा को देख मुस्कुरा रही हैं, जबकि राजेश खन्ना उनके साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

ट्विंकल खन्ना ने पापा को ऐसे किया विशा

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'एक बिटरस्वीट शेयर्ड बर्थडे और जीवन भर की यादें।' मलाइका अरोड़ा से लेकर बॉबी देओल तक सभी ने उनके पोस्ट पर हार्ट्स के इमोटिकॉन्स की बौछार कर दी।

राजेश खन्ना संग शेयर की थ्रोबैक फोटो

एक फैंस ने तस्वीर पर कमेंट किया कि, 'मेरे पहले और एकमात्र क्रश और दिल की धड़कन को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। मैं उनसे एक कॉमन फ्रेंड्स के घर पर मिली थी जब मैं करीब 19 साल की थी। सबसे हैंडसम और चार्मिंग। मुझे लगता है कि यह उनकी आंखों की 'ट्विंकल' थी जो आपकी आंखों के साथ इस दुनिया में जगमगा रही है। आपको भी जन्मदिन की बधाई ट्विंकल।' एक अन्य ने लिखा, "और मुझे विश्वास है कि आप उनके जीवन के एकमात्र सच्चा प्यार थीं।"

लोगों ने लुटाया प्यार

एक और ने रिएक्शन दिया, "और इस तस्वीर ने बहुत कुछ कैप्चर कर लिया है!" एक दूसरे कमेंट में लिखा है, "आपको जन्मदिन मुबारक हो, ट्विंकल, और उनके लिए आपकी यादें।" तो किसी ने लिखा- "हैप्पी बर्थडे ट्विंकल हनी। अपने खास दिन का आनंद लें। इस तारीख को एक सितारे का जन्म हुआ,"। कई लोगों ने इसे 'खूबसूरत' और 'प्यारी' तस्वीर भी कहा।

आज ट्विंकल का भी है बर्थडे

ट्विंकल, राजेश खन्ना और डिम्पल की पहली संतान हैं। उनकी एक छोटी बहन रिंकी खन्ना भी हैं। ट्विंकल ने पहले एक्टिंग की दुनिया में अपनी किस्मत आजमाई और अब वो एक राइटर हैं। ट्विकंल ने अक्षय कुमार से शादी की है और उनके दो बच्चे हैं, बेटा आरव और बेटी नितारा।

ज्योतिषी ने पहले कर दी थी भविष्यवाणी

अपने ट्वीक इंडिया प्लेटफॉर्म पर जैकी श्रॉफ के साथ अपनी बातचीत में, ट्विंकल ने खुलासा किया था कि एक ज्योतिषी ने राजेश खन्ना को बताया था कि वह अक्षय कुमार नाम के व्यक्ति से शादी करेंगी। वह उस समय ये भी नहीं जानती थीं कि ये है कौन? उन्होंने कहा, "उनका (राजेश खन्ना) एक ज्योतिषी था मेरे पति से मिलने से पहले, उस ज्योतिषी ने पापा को बताया और उसने मुझसे कहा, 'तुम अक्षय कुमार से शादी करोगी।" मैंने कहा, 'कौन?' पूरा नाम। 'तुम अक्षय कुमार से शादी करोगी।' मैं तो उसे जानती भी नहीं थी।" 

ये भी पढ़ें

Cirkus Collection Day 6: बुरी तरह पिट गई रोहित शेट्टी की 'सर्कस', 6 दिनों में भी नहीं कमा पाई बजट का एक चौथाई

Bigg Boss 16 Elimination: सलमान खान करेंगे इस मजबूत कंटेस्टेंट को शो से बाहर! नाम सुन लगेगा 440 बोल्ट का झटका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.