Move to Jagran APP

जब ट्विंकल खन्ना ने Khans को लेकर शो पर कही थी ये बात, हक्के-बक्के रह गए थे करण जौहर-अक्षय कुमार

ट्विंकल खन्ना ने भी हाल ही में एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। ट्विंकल खन्ना का ये वीडियो करण जौहर के टॉक शो कॉ​फी विद करण का है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 23 May 2020 11:53 AM (IST)Updated: Sat, 23 May 2020 11:53 AM (IST)
जब ट्विंकल खन्ना ने Khans को लेकर शो पर कही थी ये बात, हक्के-बक्के रह गए थे करण जौहर-अक्षय कुमार
जब ट्विंकल खन्ना ने Khans को लेकर शो पर कही थी ये बात, हक्के-बक्के रह गए थे करण जौहर-अक्षय कुमार

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। वह न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। कोरोना वायरस के इस संकट की घड़ी में लोगों की मदद के लिए अक्षय कुमार आगे आए हैं। अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बने रहते हैं। उन्हीं की तरह की उनकी पत्नी एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

loksabha election banner

कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपना सारा वक्त फैमिली के साथ बिता रहे हैं। इसी बीच जहां सभी स्टार्स अपनी पुरनी यादों को ताजा कर रहे हैं और उनसे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। वहीं ट्विंकल खन्ना ने भी हाल ही में एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। ट्विंकल खन्ना का ये वीडियो करण जौहर के टॉक शो 'कॉ​फी विद करण' का है। इस वीडियो में वह बॉलीवुड के तीनों खान के बारे में कुछ ऐसा कहती हैं कि करण जौहर की बोलती बंद हो जाती है।

 

View this post on Instagram

My dear friend @karanjohar sent me this one and we both cracked up. How did we get away with all this nonsense 😂 #OldIsGold

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

ट्विंकल खन्ना को ये वीडियो डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने भेजा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए ​ट्विंकल ने लिखा, 'दोस्तों, करण जौहर ने मुझे यह वीडियो भेज, जिसे देखने के बाद हम दोनों ही हंसने लगे थे। इस वीडियो से कैसे पीछा छुड़ाऊं समझ नहीं आता। #oldisgold'  

दअसल, ये वीडियो उस वक्त का है जब ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार करण जौहर के शो 'कॉ​फी विद करण' में पहुंचे थे। इस दौरान करण जौहर दोनों से कई सवाल पूछते हैं। वहीं जब करण ने ट्विंकल से पूछा कि 'अक्षय में क्या है जो Khans में नहीं ?' इसका जवाब ट्विंकल ने ऐसा दिया कि करण और अक्षय दोनों हैरान हो गए।  

वहीं करण ने ट्विंकल खन्ना से दूसरा सवाल पूछा कि सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान में से सबसे फेवरेट कौन है? इसके बाद ट्विंकल, करण की टांग खिंचाई करते हुए कहती हैं कि आप एक और खान, फवाद खान को क्यों नहीं जोड़ते हैं? ये सुनकर अक्षय कुमार हंसने लगे और करण कुछ बोल नहीं पाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.