नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। वह न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। कोरोना वायरस के इस संकट की घड़ी में लोगों की मदद के लिए अक्षय कुमार आगे आए हैं। अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बने रहते हैं। उन्हीं की तरह की उनकी पत्नी एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपना सारा वक्त फैमिली के साथ बिता रहे हैं। इसी बीच जहां सभी स्टार्स अपनी पुरनी यादों को ताजा कर रहे हैं और उनसे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। वहीं ट्विंकल खन्ना ने भी हाल ही में एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। ट्विंकल खन्ना का ये वीडियो करण जौहर के टॉक शो 'कॉ​फी विद करण' का है। इस वीडियो में वह बॉलीवुड के तीनों खान के बारे में कुछ ऐसा कहती हैं कि करण जौहर की बोलती बंद हो जाती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

My dear friend @karanjohar sent me this one and we both cracked up. How did we get away with all this nonsense 😂 #OldIsGold

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

ट्विंकल खन्ना को ये वीडियो डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने भेजा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए ​ट्विंकल ने लिखा, 'दोस्तों, करण जौहर ने मुझे यह वीडियो भेज, जिसे देखने के बाद हम दोनों ही हंसने लगे थे। इस वीडियो से कैसे पीछा छुड़ाऊं समझ नहीं आता। #oldisgold'  

दअसल, ये वीडियो उस वक्त का है जब ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार करण जौहर के शो 'कॉ​फी विद करण' में पहुंचे थे। इस दौरान करण जौहर दोनों से कई सवाल पूछते हैं। वहीं जब करण ने ट्विंकल से पूछा कि 'अक्षय में क्या है जो Khans में नहीं ?' इसका जवाब ट्विंकल ने ऐसा दिया कि करण और अक्षय दोनों हैरान हो गए।  

वहीं करण ने ट्विंकल खन्ना से दूसरा सवाल पूछा कि सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान में से सबसे फेवरेट कौन है? इसके बाद ट्विंकल, करण की टांग खिंचाई करते हुए कहती हैं कि आप एक और खान, फवाद खान को क्यों नहीं जोड़ते हैं? ये सुनकर अक्षय कुमार हंसने लगे और करण कुछ बोल नहीं पाए।

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस