Move to Jagran APP

वीरा वाले शिविन इस बार करेंगे इंटरनेट वाला लव, बिग बॉस के लिए टाइम नहीं

शिविन - मैं दावे से कह सकता हूं कि बिग बॉस के पिछले के पिछले सीजन के प्रतिभागी के नाम आपको याद नहीं होंगे.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 22 Aug 2018 04:31 PM (IST)Updated: Thu, 23 Aug 2018 12:08 PM (IST)
वीरा वाले शिविन इस बार करेंगे इंटरनेट वाला लव, बिग बॉस के लिए टाइम नहीं
वीरा वाले शिविन इस बार करेंगे इंटरनेट वाला लव, बिग बॉस के लिए टाइम नहीं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. टीवी शो वीरा फेम रहे शिविन नारंग लंबे समय से छोटे परदे से गायब थे लेकिन एक बार फिर से वह टेलीविजन पर वापसी कर रहे हैं. इस बार वह कलर्स के शो इंटरनेट वाला लव में नज़र आयेंगे. शिविन को धारवाहिक वीरा से काफी लोकप्रियता मिली थी. वह खुद कहते हैं कि उस शो ने उन्हें हर घर में पहचान दिला दी थी.

loksabha election banner

शिविन ने वीरा के ऑफ़ एयर होने के बाद किसी भी शो का हिस्सा नहीं बने. इसकी वजह क्या थी, शिविन कहते हैं कि मुझे इस बीच में काफी शोज़ ऑफ़र हुए थे लेकिन मुझे वैसा कुछ नहीं मिला था कि जिसके लिए हां कहूं. वह कहते हैं कि ऐसा कोई भी रियालिटी शो नहीं रहा है, जो मुझे ऑफ़र नहीं हुआ हो. बिग बॉस से लेकर खतरों के खिलाड़ी तक. इस बार तो काफी लोगों ने कहा कि मैं रियलिटी का हिस्सा बनूँ लेकिन मैं कभी इसे लेकर सहज नहीं हूं, क्योंकि मेरा मानना है कि जब आप किसी रियलिटी शो का हिस्सा बनते हों, तो आपको लोकप्रियता तो मिल जाती है लेकिन लोग आपको याद नहीं रखते हैं. मैं दावे से कह सकता हूं कि बिग बॉस के पिछले के पिछले सीजन के प्रतिभागी के नाम आपको याद नहीं होंगे. रिकॉल वैल्यू नहीं रह जाती है, जबकि आप जब कोई किरदार निभाते हो तो आपको दर्शक हमेशा याद करते हैं. इसलिए मुझे लगता है कि भले ही कम शोज करूं लेकिन अच्छे किरदार करूंगा तो जाहिर है कि लोग मुझे याद रखेंगे. मुझे वहीं याद रखवाना भी है.

शिविन अपने नए शो इंटरनेट वाला लव के बारे में कहते हैं कि वह रियल लाइफ में इंटरनेट लव पर विश्वास नहीं करते. लेकिन इस शो में प्यार को अलग तरीके से प्रस्तुत करने की कोशिश है और आज के वक़्त के हिसाब से यह काफी रिलेवेंट भी है. शिविन कहते हैं कि उन्होंने अपनी एक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और वह जल्द ही रिलीज़ होगी. इसके अलावा उन्हें अच्छे वेब सीरीज़ ऑफ़र मिलेंगे तो वह करेंगे. इस बीच उन्होंने इंडोनेशिया में काफी शोज़ में काम किया है. शिविन कहते हैं कि मैं जिंदगी में नयी चीजें करना चाहता हूं, इसलिए वीरा के बाद ब्रेक लिया था. साथ ही उनके पिता की तबीयत काफी ख़राब थी तो उन्होंने कुछ समय उनका ख्याल रखा.

शिविन कहते हैं कि उन्हें उनका पहला शो सुरवीन उस वक़्त मिल गया था, जब वह बहुत कम उम्र के थे. इसलिए उन्हें इस बात की फ़िक्र नहीं होती कि आगे क्या होगा. वह हर मोमेंट्स को एन्जॉय करना पसंद करते हैं. इस शो में आरजे की भूमिका में हैं तो इसके लिए उन्होंने वॉयस मोड्युलेशन  की तैयारी की.

यह भी पढ़ें: भाभी जी घर पर आया एक फैन, मिलने की पकड़ी जिद और दी ये धमकी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.