Move to Jagran APP

बिहार के गांव में फंसीं टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत, इसलिए पहचान छुपाकर रहने को मजबूर! देखें वीडियो

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत ने एक वीडियो के जरिए अपने फैंस को ये जानकरी दी है कि वो इस वक्त बिहार के एक छोटे से गांव में हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 04:57 PM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 04:57 PM (IST)
बिहार के गांव में फंसीं टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत, इसलिए पहचान छुपाकर रहने को मजबूर! देखें वीडियो
बिहार के गांव में फंसीं टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत, इसलिए पहचान छुपाकर रहने को मजबूर! देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में चल रहे 21 दिन के लॉकडाउन में कई सेलेब्स हैं जो अपने-अपने घरों से दूर किसी दूसरे शहर या देश में फंसे हुए हैं। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत ने भी एक वीडियो के जरिए अपने फैंस को ये जानकरी दी है कि वो इस वक्त बिहार के एक छोटे से गांव में हैं। लॉकडाउन से पहले वो तीन लोगों के साथ किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में गांव गई थीं, लेकिन इसी बीच देश में लॉकडाउन की घोषणा हो गई और वह गांव में ही रुक गईं।

loksabha election banner

रतन ने वीडियो शेयर कर बताया है कि वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं। हालांकि उन्होंने गांव का नाम नहीं बताया है। रतन ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक छोटे से कमरे में बैठी नजर आ रही हैं। वीडियो में रतने ने कहा, ‘मुझे बहुत सारे मैसेज आए हैं जिनमें सभी ये जानना चाहते हैं कि मैं कहा हूं तो आप सबको बताना चाहती हूं कि मैं एक गांव में हूं, मैंने खुद को आईसोलेट किया हुआ है। मैं इस जगह के बारे में नहीं बताना चाहती क्योंकि मैं गांव वालों को परेशान नहीं करना चाहती हूं’।

रतन ने आगे कहा, 'यहां गांव में सभी शांति से रह रहे हैं। मैं नहीं चाहती कि मैं बता दूं कि मैं कहां हूं और कोई भी मुझसे मिलने आए। एक अंकल ने हमें रहने के लिए अपना घर दे रखा है। उसमें हम तीन कमरों में अलग-अलग रह रहे हैं। और क्योंकि मैं बाहर सिर्फ मास्क लगाकर ही जाती हूं इसलिए किसी ने मुझे पहचाना भी नहीं है। न ही मैं चाहती कि कोई मुझे पहचाने और मुझे स्टार की तरह ट्रीट करे। मैं कहां हूं ये तो मैं आपको नहीं बता सकती बस इतना बता  सकती हूं कि मैं बिहार के एक गांव में हूं। मेरा होमटाउन यहां से सिर्फ चार-पांच घंटे दूर हैं लेकिन सुरक्षा के मद्देनजर मैं कहीं नहीं जा रही हूं। मैं आप सबसे भी अपील करूंगी के कहीं ना जाएं, जहां हैं वहीं रहें'।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Where am I ? . . From the last 2-3 days I am receiving a lot of messages and calls from people ,media ,friends regarding my well-being and whereabouts. So this video is specially for them.🤗 . . P.S.- जो बोलने का वो करने का😀🙏 . . #instafamily #socialmediafamilyandfriends #stayhomestaysafe #followlockdown #breakthechains #jaibharat #जयभारत #रामभरोसे✨😇

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.