नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म और टीवी दुनिया के सितारे हमेशा से अपनी किरदार को लेकर कुछ न कुछ नया करते रहते हैं। चाहे वो स्टाइल को लेकर हो, फैशन हो या फिर फिटनेस। इस प्रकार सितारे अपने फैंस को मोटिवेट भी करते हैं और नया ट्रेंड सेट भी करते हैं। अब टीवी के मशहूर चेहरे राम कपूर ने भी कुछ ऐसा ही किया। 

दरअसल राम कपूर ने मेहनत करके अपना वजन घटा लिया है और उनकी जो नई तस्वीरें सामने आईं हैं उसमें वे बिल्कुल फिट नजर आ रहे हैं। इसको लेकर राम कपूर ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को साझा किया है जिसमें उन्होंने पहले और अब की स्थिति को साफ तौर पर दर्शाया है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

😘

A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor) on

हाल ही में एक और तस्वीर राम कपूर ने साझा की थी जिसमें वे मोबाइल से सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उनके चेहरे को देखकर साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपना वजन बहुत कम कर लिया है और अब वे फिट हैं। वे पहले के मुकाबले बहुत पतले नजर आ रहे हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Wassssup peeps!! Long time no see

A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor) on

आपको बता दें कि पॉपुलर टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं और क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मुख्य किरदार निभाने वाले टेलीविजन एक्टर राम कपूर लंबे समय से सोशल मीडिया से दूर थे। लेकिन हाल ही में राम कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जब से आई हैं वायरल हो रही हैं। राम कपूर को देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं और उनकी फोटो पर फैंस द्वारा कमेंट्स किए जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: 'Salman Khan ने अपनी शादी की तारीख की अनाउंस', Nach Baliye के सेट पर खुद बोले सलमान, देखें वीडियो

राम कपूर उड़ान, बार-बार देखो और हमशकल्स जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं जिन्होंने दो दिन पहले अपने ट्रांसफॉर्मेशन से जुड़ी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा किया था। कभी मोटे लगने वाले राम कपूर को इन तस्वीरों में पहचानना मुश्किल हो रहा है। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप