मुंबई। हम सब जानते है कि तुषार कपूर ने शादी नहीं की है। लेकिन, तुषार एक प्यारे से बेटे के पिता हैं। उनके बेटे का नाम है लक्ष्य। तुषार अपने बेटे से बेहद प्यार करते हैं और उनके साथ काफी वक़्त गुजारते हैं! इन दोनों पिता पुत्र की जो लेटेस्ट तस्वीरें आई हैं वो तब की हैं जब तुषार कपूर जिम के लिए पहुंचे थे और इस वक़्त भी लक्ष्य उनके साथ मौजूद थे। है न कमाल?

गौरतलब है कि लक्ष्य का जन्म पिछले 1 जून 2016 को हुआ था। आपको बता दें कि लक्ष्य तुषार के सरोगेट चाइल्ड हैं। उनसे पहले भी आमिर ख़ान, शाह रुख़ ख़ान से लेकर हाल ही में करण जौहर तक आईवीएफ तकनीक के जरिए पिता बन चुके हैं। बहरहाल, इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं लक्ष्य कितने क्यूट लग रहे हैं!

यह भी पढ़ें: बहन अंशुला के साथ जब फ़िल्म देखने पहुंचे अर्जुन कपूर, तस्वीरों संग जानिये इस भाई-बहन की स्पेशल बॉन्डिंग

लक्ष्य के दादा जीतेंद्र के साथ भी उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वाइरल हो चुकी हैं। जीतेंद्र भी अपने इस पोते से बहुत प्यार करते हैं।

 

पिछले दिनों तुषार ने एक बात चीत में कहा भी कि लक्ष्य उनकी ज़िंदगी हैं। आप देख सकते हैं इस ब्लू टी शर्ट में अपने पापा की गोद में लक्ष्य कितने उत्सुक लग रहे है।

यह भी पढ़ें: अपने दौर की मशहूर अभिनेत्री रीना रॉय को इस हाल में देख आपका दिल टूट जाएगा, अब दिखती हैं ऐसी

बता दें कि लक्ष्य की बुआ और तुषार कपूर की बहन एकता कपूर भी लक्ष्य को बहुत प्यार करती हैं और अक्सर लक्ष्य के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

Posted By: Hirendra J