Move to Jagran APP

Tunisha Sharma की मां का नया खुलासा, कहा- शीजान खान की दूसरी गर्लफ्रेंड से चैट पढ़कर बेटी हो गई थी अपसेट

Tunisha Sharma Death Updates तुनीषा शर्मा ने कई फिल्मों में भी काम किया था। इस बीच उनकी मां लगातार एक्स ब्वॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान पर गंभीर आरोप लगा रही है। अब उन्होंने दावा किया है कि शीजान की दूसरी गर्लफ्रेंड थी।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 08 Jan 2023 01:50 PM (IST)Updated: Sun, 08 Jan 2023 01:50 PM (IST)
Tunisha Sharma Death Updates: तुनीषा शर्मा का हाल ही में निधन हुआ है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha Sharma Death Updates: तुनीषा शर्मा की मां वनीता शर्मा बेटी के निधन के बाद से ही अभिनेता और एक्स-ब्वॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान पर लगातार हमलावर है। वह शीजान मोहम्मद खान पर आरोप लगा रही हैं कि उन्होंने उनकी बेटी को ऐसा कदम उठाने के लिए उकसाया है। शीजान तुनीषा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में जेल में बंद है। उनकी हाल ही में जमानत याचिका भी खारिज हुई है।

loksabha election banner

तुनीषा शर्मा की मां शीजान मोहम्मद खान पर कई गंभीर आरोप लगा रही हैं

इस बीच तुनीषा शर्मा की मां वनीता शर्मा लगातार इंटरव्यू दे रही हैं और शीजान मोहम्मद खान और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगा रही हैं। वनीता शर्मा ने नया आरोप लगाते हुए कहा है कि तुनीषा को जानवर पसंद नहीं थे लेकिन शीजान के परिवार वालों ने उसे एक नया कुत्ता लाकर दिया था। तुनीषा शर्मा टीवी शो अलीबाबा दास्तानने कबूल के सेट पर शीजान मोहम्मद खान के मेकअप रूम में मृत पाई गई थी। वनीता ने आजतक से कहा, 'तुनीषा जब लद्दाख ट्रिप से वापस आई तब उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें शीजान खान पसंद है। मैंने उसे कहा कि वह अपने शो पर ध्यान दें और अपने काम पर ध्यान दें। शीजान की मां और बेटी मेरी बेटी को घर पर समय बिताने नहीं देते थे। वे उसे शूट के बाद बुला लेते थे और कहते थे कि हमने बिरयानी बनाई है आपके लिए। वह मेरी बेटी से ऐसी चीजें करवाते थे जो उसे पसंद नहीं थी। उसे जानवर पालना पसंद नहीं था लेकिन वे उसके लिए कुत्ता लेकर आए थे।'

यह भी पढ़ें: कटरीना कैफ की बहन Isabelle Kaif की जन्मदिन की पार्टी में विक्की कौशल भी आए नजर, सभी ने किया जमकर एन्जॉय

शीजान मोहम्मद खान ने तुनीषा शर्मा को शादी करने का वचन दिया था

वनीता ने यह भी कहा कि तुनीषा ने जब शीजान मोहम्मद खान की नई गर्लफ्रेंड के साथ हुई चैट को पढ़ा तो वो काफी दुखी हो गई, जबकि शीजान मोहम्मद खान ने तुनीषा को शादी करने का वचन दिया था। शीजान मोहम्मद खान के वकील और उनकी बहनों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसके पहले लगाए गए आरोपों का खंडन किया था। उन्होंने अपने आरोप में यह भी कहा है कि तुनीषा की मां और बेटी में नहीं बनती थी।

यह भी पढ़ें: Ahan Shetty ने केएल राहुल और तान्या श्रॉफ के साथ की न्यू ईयर पर पार्टी, अब तस्वीरें शेयर कर कही ये बात

कोर्ट शीजान खान की जमानत याचिका 9 जनवरी को सुनेगी

कोर्ट ने शीजान मोहम्मद खान की जमानत याचिका 9 जनवरी को सुनने का निर्णय लिया है। इस बीच शीजान मोहम्मद खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इससे पहले तुनीषा की मां ने शीजान पर आरोप लगाया था कि वह तुनीषा के साथ मारपीट करता था और उन्हें जबरन इस्लाम कबूल करवाने से जुड़ी चीजें का अभ्यास करवाता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.