Move to Jagran APP

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु को छठ पूजा करते देख भड़के फैंस, कहा- 'तुम पर सूट नहीं करता'

वैसे फैंस की नाराजगी का कारण ये भी है कि त्रिशा पर आरोप लगा था कि ये वीडियो उन्होंने जान बूझकर शूट करवाया और फिर खुद ही पब्लिसिटी के लिए इसे लीक किया। हालांकि त्रिशा इसपर अपना पक्ष साफ कर चुकीं हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 11 Nov 2021 07:25 AM (IST)Updated: Thu, 11 Nov 2021 07:25 AM (IST)
भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु को छठ पूजा करते देख भड़के फैंस, कहा- 'तुम पर सूट नहीं करता'
Image Source: Tri Shakar Madhu Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं। लोग त्रिशाकर मधु का एक फोटो देख जबरदस्त गुस्से में हैं और उन्हें खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए इस तस्वीर में त्रिशाकर मधु छठ पूजा करती नजर आ रहीं है। अब इसे लेकर उन्हें लगातार निगेटिव कमेंट का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल बीते दिनों में एक्ट्रेस का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो गया था, इसको लेकर फैंस आज भी उनसे नाराज हैं। 

loksabha election banner

प्राइवोट वीडियो हुआ था लीक

त्रिशाकर मधु ने फैंस को छठ की शुभकामनाएं देते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वो छठ का प्रसाद बनाती हुई नजर आ रहीं ह  फोटे के माध्यम से जहां वो अपने फैन्स को छठ की शुभकामनाएं दे रही हैं। इस फोटो पर फैंस के जबरदस्त कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ उन्हें छठ की शुभकामनाएं दे रहे हैं, तो कुछ यूजर्स उन्हें भला बुरा रह रहे हैं। लोग उनके आपत्तिजनक वीडियो को लेकर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि, 'छठ पूजा करते हुए आप अच्छी नहीं लग रही हैं।' 

माफी मांग चुकी हैं त्रिशा

बता दें कि त्रिशा के उस आपत्तिजनक वीडियो को वायरल हुए कई महीने बीत चुके हैं। इस वीडियो में कथित तौर पर एक्ट्रेस के अपने बॉयफ्रेंड के साथ प्राइवेट मूमेंट थे। 22 मिनट लंबे इस वीडियो को कई मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर भी किया गया था। बाद में इसको लेकर त्रिशा माफी भी मांग चुकी हैं। लेकिन फैंस उन्हें माफ करने के मूड में नहीं लग रहे हैं। इसके चलते उन्हें लगातार ट्रोल किया जाता रहा है। 

माफ करने के मूड में नहीं फैंस

वैसे फैंस की नाराजगी का कारण ये भी है कि त्रिशा पर आरोप लगा था कि ये वीडियो उन्होंने जान बूझकर शूट करवाया और फिर खुद ही पब्लिसिटी के लिए इसे लीक किया। हालांकि त्रिशा इसपर अपना पक्ष साफ कर चुकीं हैं और भोजपुरी इंडस्ट्री के लोगों से अपने लिए सपोर्ट की गुहार भी लगा चुकीं हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.