मुंबई। बीती रात मुंबई में फिल्म बटालियन 609 का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस मौके पर फिल्म के निर्देशक बृजेश त्रिपाठी ने पत्रकारों से हुई विशेष बातचीत को बताया कि उनकी फिल्म भले ही सेना पर आधारित हो लेकिन यह उसी दिन रिलीज हो रही फिल्म उरी से बहुत ही अलग है।

इस बारे में आगे बताते हुए बृजेश त्रिपाठी ने कहा कि उनकी फिल्म की सबसे बड़ी खासियत इस फिल्म में भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला क्रिकेट मैच है। जो की बॉर्डर पर खेला गया है। यह अपने आप में एक अनोखी फिल्म है और ऐसी फिल्म पूरे देश में या पूरे विश्व में कहीं पर भी नहीं बनी है। गौरतलब है कि बटालियन 609 में विकी कौशल स्टारर उरी-सर्जिकल स्ट्राइक के साथ ही 11 जनवरी को रिलीज़ होगी।

इस मौके पर फिल्म के कई सारे सितारे और कई अन्य कलाकार भी इस सिनेमा का प्रोत्साहन बढ़ाने के लिए आए हुए थे। इस मौके पर निर्माता-निर्देशक डिस्ट्रीब्यूटर ने यह भी बताया कि वह क्यों 11 जनवरी को ही फिल्म रिलीज कर रहे हैं। उनका कहना है कि उस डेट के आगे पीछे इस फिल्म को थिएटर नहीं मिल रहे हैं। जिसके चलते यह फिल्म उसी दिन रिलीज की जा रही है। यह भी बताया गया कि इस  फिल्म को साढ़े 400 स्क्रीन में रिलीज करने का विचार किया गया है। गौरतलब है कि विकी कौशल अभिनीत फिल्म उरी भारत द्वारा पाकिस्तान में घुसकर पहली बार किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। जिसे इस फिल्म में विस्तार से दर्शाया जाएगा। फिल्म में यामी गौतम और परेश रावल भी हैंl

यह भी पढ़ें: Box Office: कमाल कर रही है ये कन्नड़ फिल्म, चौथे दिन KGF को इतने करोड़

Edited By: Manoj Khadilkar