Move to Jagran APP

अमिताभ बच्चन के नाती से लेकर गोविंद के बेटे तक, 2022 में डेब्यू कर सकते हैं ये स्टार किड्स, देखें पूरी लिस्ट

आने वाला साल 2022 कई स्टार्स किड्स के लिए भी बेहद खास होने वाला है। नए साल के साथ कई स्टार्स किड्स पर्दे पर छाने के लिए तैयार बैठे हैं। वहीं अब फैंस को भी 2022 में में इन स्टार्स किड्स के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 25 Dec 2021 03:26 PM (IST)Updated: Sun, 26 Dec 2021 07:30 AM (IST)
अमिताभ बच्चन के नाती से लेकर गोविंद के बेटे तक, 2022 में डेब्यू कर सकते हैं ये स्टार किड्स, देखें पूरी लिस्ट
Top 5 Bollywood Star Kids Debut In 2022

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2021 को खत्म होने में महज अब कुछ ही दिन बचे हैं। ये साल कई लोगों के लिए अच्छे तो कई लोगों के लिए बुरी यादें छोड़कर जा रहा है। खैर अब हर हर कोई पिछली सभी बातों को भुलाकर आने वाले 2022 का खुले दिल से स्वागत करने के लिए बेताब है। वहीं आने वाला साल 2022 कई स्टार्स किड्स के लिए भी बेहद खास होने वाला है। नए साल के साथ कई स्टार्स किड्स पर्दे पर छाने के लिए तैयार बैठे हैं। वहीं अब फैंस को भी 2022 में में इन स्टार्स किड्स के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है। आइए एज नजर डालते हैं नए साल पर बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाले स्टार्स पर।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Agastya nanda (@agastya_1_2)

अगस्त्य नंदा:

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता हैं बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार के सबसे लाडले शख्स का। अब आप सोच रहे होंगे कि ये कौन है? तो बता दें के साल 2022 में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के बेटे और बिग बी के नाती अगस्त्य नंदा डेब्यू कर सकते हैं। अगस्त्य को लेकर चर्चा है कि वह नए साल में शाह रुख खान की लाडली यानी सुहाना खान के साथ ही 'द आर्चीज' से डेब्यू करेंगे।

जुनैद खान:

आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी साल 2022 में बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं। आमिर के बेटे जुनैद पहले से ही बैकस्टेज फिल्मों से जुड़े हैं। उन्होंने फिल्म 'पीके' में राजकुमार हिरानी को असिस्ट किया था। वहीं मीडिया रिपोट्स के मानें तो जुनैद फिल्म 'महाराजा' से वो डेब्यू करेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by (Ibrahim-Ali-khan-official)? (@ibrahim_official100)

इब्राहिम अली खान:

सैफ अली खान- अमृता सिंह की बेटी यानी सारा अली खान के बाद अब उनके बेटे इब्राहिम भी बॉलीवुड में एंट्री के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जानकारी के मुताबिक इब्राहिम इन दिनों करण जौहर को फिल्म 'रॉकी और रानी की लव स्टोरी' में असिस्ट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ahaan Panday (@ahaanpandayy)

अहान पांडे:

अनन्या पांडे के भाई अहान पांडे भी साल 2022 में बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री कर सकते हैं। खबरों की मानें तो अहान, पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के साथ डेब्यू करेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अहान, चिक्की पांडे और डिएना पांडे के बेटे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Yashvardhan Ahuja (@ahuja_yashvardhan)

यशवर्धन आहूजा:

बॉलीवुड के डांसिंग किंग गोविंदा और सुनीता आहूजा के बेटे यशवर्धन आहूजा भी इस फिल्मी दुनिया में अपनी किस्मत आजमाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बता दें कि यशवर्धन को साल 2021 में डेब्यू करना था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से चीजें ऐसी हो नहीं पाईं। यशवर्धन, फिल्म 'ढिशूम' और 'तड़प' में साजिद नाडियाडवाला को असिस्ट कर चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.