Move to Jagran APP

Tony Kakkar ने रैप के जरीए बताया नेहा कक्कड़ का स्ट्रगल, 4 साल की उम्र से गा रही हैं गाने

शहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। लेकिन सिंगर नेहा कक्कड़ ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए काफी मेहनत की है। अब उनके भाई टॉनी कक्कड़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर ‘स्टोरी ऑफ कक्कड़स’ नाम के टाइटल के साथ वीडियो शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 08 Feb 2021 03:38 PM (IST)Updated: Mon, 08 Feb 2021 03:38 PM (IST)
Tony Kakkar ने रैप के जरीए बताया नेहा कक्कड़ का स्ट्रगल, 4 साल की उम्र से गा रही हैं गाने
Tony Kakkar share Neha Kakkar and Sonu Kakkar Struggle story. photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। लेकिन सिंगर नेहा कक्कड़ ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए काफी मेहनत की है। सिंगर नेहा कक्कड़ कई बार टीवी शोज में अपनी जिंदगी के सफर और संघर्ष के बारे में बता चुकी हैं।

loksabha election banner

अब उनके भाई टॉनी कक्कड़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर ‘स्टोरी ऑफ कक्कड़स’ नाम के टाइटल के साथ एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपने परिवार के संघर्ष और अपनी बड़ी बहन सोनू दीदी, नेहा कक्कड़ के बारे में बता रहे हैं। वीडियो में टोनी कक्कड़ ने बताया कि उन्होंने नेहा के जन्म की साल से रैप शुरू किया है। टोनी अपनी बड़ी बहन सोनू और नेहा कक्कड़ के जगरातों में भजन गाने के संघर्ष और सफलता को बयां कर रहे हैं, साथ उन्होंने अपनी कहानी को अगले वीडियो में बताने का वादा किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

हिन्दुस्तान की खबर के अनुसार नेहा कक्कड़ ने ज़ी टीवी के रिएलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ लिटिल चैप्स में बताया था कि उनकी इस सफलता के पीछे उनकी बड़ी बहन (सोनू दीदी) हाथ है। नेहा ने बताया था कि ‘मैंने 4 साल की उम्र से जगरातों में भजन गाना शुरू कर दिया था। सोनू दीदी भी कम उम्र से ही जगरातों में भजन गाना रही थीं। तो मैंने भी उनके साथ जाना शुरू कर दिया था, लेकिन मेरे परिवार का म्यूजिक से कोई मतलब नहीं था। दीदी हमारे घर की पहली सिंगर थीं। अगर वो जगरातों में भजन गाना शुरू नहीं करतीं तो मैं आज यहां नहीं होती।’

बता दे सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले साल सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी के बंधन में बंध गई थीं। अक्सर ही नेहा अपने पति रोहन के साथ सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रोहनप्रीत ने इंडियन आइडल शो के मंच पर अपनी लव लाइफ और पहली मुलाकात की स्टोरी को शेयर किया था।

रोहनप्रीत ने कहा था कि वो खुद और उनका पूरा परिवार नेहा और उनकी अचीवमेंट्स पर गर्व महसूस करता है। उन्होंने कहा था कि ‘यह सबसे बड़े स्टेज में से एक है और मैं अपनी पत्नी के कारण इस पर खड़ा हूं कि मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मनाता हूं, मुझे नेहा पर बहुत गर्व महसूस होता है।’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.