Move to Jagran APP

Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की संगीत सेरेमनी, खाने में होंगे ये लजीज व्यंजन

आज कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की संगीत सेरेमनी होने जा रही है जिसमें शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत और करण जौहर समेत कई सेलेब्स शामिल होंगे। मीडिया में इस कपल की शादी को लेकर लगतार नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 06 Feb 2023 02:41 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 02:41 PM (IST)
Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की संगीत सेरेमनी, खाने में होंगे ये लजीज व्यंजन
Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding, Kiara And Sidharth, Kiara Sidharth Wedding Photo, Kiara Sidharth Wedding Video, Kiara Advani

नई दिल्ली, जेएनएन।  Sidharth Kiara Wedding Sangeet: बॉलीवुड का मोस्ट फेवरेट कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस कपल की वेडिंग डेट में लगातार बदलाव होते नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

जहां कल तक कहा जा रहा है था कि 6 फरवरी को कियारा एक्टर सिद्धार्थ की दुल्हन बननेगी। तो वहीं अब खबरे आ रही है कि ये कपल 7 फरवरी को सात फेरे लेगा। आज सिड और कियारा की संगीत सेरेमनी होने जा रही है, जिसमें शाहिद कपूर, पत्नी मीरा राजपूत और करण जौहर समेत कई सेलेब्स शामिल होंगे।

आज के लिए क्या-क्या है प्लान

इसी बीच कुछ नई अपडेट भी सामने आई है। आज सूर्यगढ़ के कोर्टयार्ड में वेलकम लंच का आयोजन होगा। इसके बाद शाम को सनसेट में संगीत समारोह की शुरुआत होगी। संगीत सेरेमनी में दोनों के परिवार के लोग खास परफॉर्मेंस देंगे। इस कपल की शादी के मेन्यू की बात करें तो इसमे राजपुताना और अवधी व्यंजनों का मिश्रण शामिल है। इसमें दाल बाटी चूरमा जैसे व्यंजन भी शामिल हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि करीब आठ तरह का चूरमा, पांच तरह की बाटी और स्थानीय खाना बनाया जा रहा है।

संगीत सेरेमनी में बजेंगे ये गाने

इस कपल की संगीत नाइट में बॉलीवुड के कई सुपरहिट गाने बजेंगे, जिसमे 'काला चश्मा',  'नचदे ने सारे', बिजली, 'डिस्को दीवाने' समेत कई गाने शामिल है।

सामने आया कियारा-सिद्धार्थ का डांस वीडियो

इसी बीच सोशल मीडिया पर कियारा और सिद्धार्थ का एक वीडियो वायरल हो रहा है., जिसमे ये कपल डांस करते नजर आ रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस कॉमेंट कर पूछ रहे हैं कि इनका संगीत हो गया क्या। बता दें, ये वीडियो इस कपल का थ्रोबैक वीडियो है।

शादी में शामिल होंगे लगभग 150 मेहमान

सिड और कियारा की शादी में लगभग 100-150 मेहमान शामिल हो रहे हैं। शनिवार और रविवार को सभी जैसलमेर पहुंच चुके हैं। कहा जा रहा है कि पंजाबी  रिवाजों से शादी होगी।

सिड-कियारा की शादी में शामिल होगी जूही चावला

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला भी जैसलमेर कियारा और सिड की शादी में शामिल होने जा रही है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया है। एक्ट्रेस कपल की शादी के लिए जैसलमेर पहुंच गई हैं। 

यह भी पढ़ें- तलाक के बाद अब इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं आमिर खान के भांजे Imran Khan? खूबसूरती देख नहीं हटेंगी निगाहें

यह भी पढ़ें- Vaibhav Raghave की मदद के लिए आगे आए एक्टर मोहसिन खान, कैंसर ट्रीटमेंट के लिए मांगे पैसे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.